website counter widget

क्या ड्रग्स के ओवरडोज के कारण नुसरत ICU में ?

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में चुनी गई सांसद नुसरत जहां (MP Nusrat Jahan ) अपनी खूबसूरती के कारण बहुत फेमस है। सदन के पिछले सत्र में नुसरत पार्लियामेंट पहुंची थी, लेकिन इस बार शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session ) में वे अपनी बीमारी के कारण संसद नहीं जा पा रही है। वे बीमार हैं और अभी तक आईसीयू  में भर्ती थी। नुसरत के बारे में उनके परिवार वालों ने बड़ा खुलासा किया है। लोगों का कहना है कि नुसरत को ड्रग्स की लत (Nusrat Jahan Addicted to Drugs )है, इसीलिए वे इतनी बीमार पड़ गई की, उन्हें आईसीयू (Nusrat Jahan in ICU ) में भर्ती कराया गया। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत बिगड़ी।

हनीट्रैप में रंगरलिया मनाते नजर आये शिवराज सरकार के मंत्री लक्ष्मीकांत

क्या नुसरत नशेबाज है ?

बंगाली एक्ट्रेस (Bengali actress ) और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress MP Nusrat Jahan) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के लिए लोगों का कहना है कि वे नशेबाज हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्शन देखने के बाद नुसरत के परिवार वालों ने मीडिया से बात की और सच्चाई बताई। उन्होने बताया कि रविवार सुबह उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इसीलिए उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, अब उनकी हालत स्थिर है। ड्रग्स की लत के बारे में नुसरत के परिवार वालों का कहना है कि ये सारी अफवाहे हैं। उन्हें अस्थमा की शिकायत रह चुकी है। इसीलिए ऐसी समस्या होती है। फिलहाल नुसरत को अस्पताल से  छुट्टी मिल गई है।

बन गई बात महाराष्ट्र में उद्धव होंगे सीएम, NCP-कांग्रेस को डिप्‍टी CM का पद!

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत (TMC MP Nusrat from Basirhat, West Bengal )जहां पॉलिटिक्स और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होने 18 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। लोकसभा चुनाव 2019 से ही वे राजनीति में सक्रिय हुई हैं। उन्होने तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की। चुनाव जीतने के बाद उन्होने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की, जिसके बाद उनके धर्म को लेकर काफी  हंगामा हुआ था।

नोटबंदी से भी बड़ा फैसला लेंगी मोदी सरकार, भड़केगी आंदोलन की आग

     – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.