पाकिस्तान भारत पर फेंकेगा परमाणु बम!

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) हटने के बाद अब भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के बीच न्यूक्लियर युद्ध (Nuclear War Between India Pakistan ) होने वाला है। इस युद्ध की शुरुआत कोई और नहीं बल्कि खुद पाकिस्तान (Pakistan) करने वाला है। जब भारत सरकार ने आर्टिकल 370 (Article 370) के बारे में घोषणा की तभी से पाकिस्तान, वहाँ के नेता और वहाँ की जनता तिलमिला गई है। पहले नापाक इरादे रखने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) ने भारत को खुली चुनौती दी थी और अब वहां लोगों ने सोशल मीडिया (social media) पर भारत और पाकिस्तान के युद्ध का ऐलान (India Pakistan Nuclear War )  कर दिया है।

पीएम मोदी का बड़ा प्लान, Article 370 हटने के बाद पाकिस्तानी कश्मीर भी भारत का

भारत-पाकिस्तान का न्यूक्लियर युद्ध (India Pakistan Nuclear War )

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कह रहे हैं कि पाक भारत की मायानगरी मुंबई में जल्द ही न्यूक्लियर अटैक करने वाला है। इसे लेकर कई लोगों ने ट्वीट सामने आ रहे हैं। पाकिस्तानियों की गीदड़भभकी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। कई पाकिस्तानियों का कहना है कि वे हिंदुस्तान का सफाया कर देंगे।

कश्मीर को लेकर सरकार उठाने जा रही है बड़ा कदम

गीदड़भभकी के पीछे की मानसिकता

https://twitter.com/Bandi_Allah_Ki/status/1157646958296780801?s=20

पाकिस्तान (India Pakistan Nuclear War ) की जनता सोशल मीडिया पर ऐसे मैसेज भेज कर शायद हिंदुस्तान को डराना चाहता हैं। उन्हें ऐसा लग रहा होगा कि उनकी गीदड़भभकी से भारत डर जाएगा और अपना फैसला वापस ले लेगा, लेकिन पाकिस्तान की आर्थिक हालत जग-जाहीर है। सभी जानते हैं कि पाकिस्तान के पास ईद मनाने के लिए तो पैसे बचे नहीं है, वहां खाने के लिए लोग तरस रहे हैं। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद वहां महंगाई आसमान छू रही है। ऐसे हालातों में पाकिस्तान के ही कई नागरिक इमरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और कुछ भारत को गीदड़भभकी दे रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370)  को खत्म करने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पहले दोनों देशों के बीच व्यापारिक संबंध खत्म किए गए, इसके बाद समझौता एक्सप्रेस और बस सेवा भी रोक दी गई। भारत से व्यापारिक संबंध खत्म करने के बाद हालात यह हो गए हैं कि पाकिस्तान में सब्जियां 400 रुपे किलो बीक रही है। इसके बाद वहां के लोग सड़क पर हैं और इमरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो भारत में आना चाहते हैं।

OMG : क्या है इन अंडों में खास कि 1,700 रुपए में बीके केवल दो

 

Share.