शरजील इमाम को बीच चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए: संगीत सोम

0

कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर (Cabinet Minister Anurag Thakur) के नफरत फैलाने वाले भाषण के बाद कल जामिया (Jamia Millia) गोलीकांड हुआ इतना सब होने के बाद भी भाजपा (Sangeet Som Controversial Statement) नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस कड़ी में नया नाम अपने बयानों के लिए अक्सर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के दबंग भाजपा (BJP) विधायक संगीत सोम का जुड़ गया है। जी हां संगीत सोम ने देशद्रोह के आरोपी और जेएनयू (JNU) के छात्र शरजील इमाम को बीच चौराहे पर खड़ा कर गोली मारने की बात कही है।

अगर मोदी राम हैं तो अमित शाह हनुमान हैं, CAA को कोई रोक नहीं सकता: शिवराज सिंह

जामिया गोलीकांड के बाद भी नहीं थम रहे है भाजपा नेताओ के विवादित बयान

जामिया गोलीकांड के बाद भी नहीं थम रहे है भाजपा नेताओ के विवादित बयान कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर के नफरत फैलाने वाले भाषण के बाद कल जामिया गोलीकांड हुआ इतना सब होने के बाद भी भाजपा नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।#SharjeelImam #JamiaMillia #DelhiPolice #BJP

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शुक्रवार, 31 जनवरी 2020

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश (UP) के देवबंद में एक कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा (BJP) विधायक  (Sangeet Som Controversial Statement) ने कहा कि राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार शरजील (sharjeel Imam) को बीच चौराहे पर फांसी के फंदे पर लटका कर उसको गोली मार देनी चाहिए। ऐसे लोग जो देश के तोड़ने और बंटवारा करने की बात कहते हैं उनको चौराहे पर खड़ाकर फांसी के फंदे पर लटका कर गोली मार देनी चाहिए, किसी भी कीमत ऐसे लोगों को नहीं बख्शना चाहिए।

CAA के विरोध में अनुराग कश्यप ने खोया आपा, कहा ‘यह गंवारों और गुंडों की सरकार है’

इसके साथ ही संगीत सोम ने CAA के विरोध (CAA protest) में शाहीन बाग (Shaheen Bagh)  में धरना दे रही महिलाओं पर तंज कसते हुए कहा कि उनको कोई काम-धाम नहीं है और इसके पीछे राजनीतिक पार्टियां फंडिग कर रही और विदेशों से भी फंडिग हो रही है औऱ ये पैसा खा रही है। संगीस सोम ने दावा करते हुए कहा कि जिस दिन इनकी जांच होगी तो इनके खिलाफ मुकदमें होंगे और इनको जेल भेजा जाएगा। भाजपा विधायक ने कहा कि महिलाओं ने जिस तरह आरजकता पेश की है उसके बाद इनको जेल भेजा ही जाना चाहिए।

Sangeet Som Controversial Statement Shoot People Like Sharjeel imam(Sangeet Som Controversial Statement) आपको बता दें हाल ही में मोदी सरकार (Modi sarkar) में कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर (Cabinet Minister Anurag Thakur) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के चुनाव प्रचार के दौरान CAA का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों को गोली मारने की बात कही थी जिसको लेकर चुनाव आयोग ने उन पर कार्रवाई करते हुए 72 घंटे का बैन भी लगा दिया था। वहीं गुरुवार को जब जामिया के बाहर CAA का विरोध कर रहे छात्रों पर जब एक युवक ने सरेआम फायरिंग की थी तो विपक्ष ने अनुराग ठाकुर के बयान को लेकर पीएम मोदी का जवाब मांगा था।

क्या है अनुच्छेद 131 जिसके तहत केरल सरकार ने CAA के खिलाफ सुप्रीम का रुख किया

-Mradul tripathi

Share.