राहुल गाँधी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका

0

लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) का माहौल चल रहा है और इस चुनावी समर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) की मुसीबतें बढ़ गई हैं। दरअसल , भाजपा (BJP) की और से राहुल गाँधी के खिलाफ अवमानना की याचिका दायर (Meenakshi Lekhi Petition Against Rahul Gandhi ) की गई है| भाजपा की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court of India) के  बयानों  को तोड़-मरोड़कर पेश किया। दरअसल,  कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल   सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा पर निशाना साधा था।  उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया है कि डील में करप्शन हुआ। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी को खुली चौनौती भी दी थी और कहा था, ” एक बार पीएम मोदी उनसे 15 मिनट बहस कर लेंगे तो देश से भी आंख नहीं मिला पाएंगे। ”

दिग्विजय सिंह का अनूठा निवेदन, नामांकन में कोई……..

30 मई तक चुनावी बॉन्ड से मिले चंदे की जानकारी चुनाव आयोग को दें पार्टियां: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट में आज एक और बड़े मुद्दे पर निर्णय लिया गया।  दरअसल,  राजनीतिक दलों के चंदे के लिए इलेक्टोरल बॉन्ड की व्यवस्था को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई में कोर्ट ने सभी राजनीतिक दलों को आदेश दिया कि वह 15 मई तक बॉन्ड से मिले चंदे की रकम कि रिपोर्ट को 30 मई तक सील बंद लिफाफें में चुनाव आयोग को सौंपे।

पूर्व सैनिक सेना के नाम पर वोट मांगने से नाराज, राष्ट्रपति को पात्र 

पूर्व सैनिकों की चिट्ठी को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इस संबंध में कांग्रेस की और से ट्वीट किया गया है, “नरेंद्र मोदी भले ही सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन देश की सेना देश के साथ है न कि बीजेपी के साथ।”

सीएम योगी पर भारी ‘अली-बजरंगबली’

बीजेपी मुख्यालय पर गूंजा शिवराज मुर्दाबाद का नारा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.