website counter widget

भाजपा ने कांग्रेस विधायकों को दिया 25 से 50 करोड़ का ऑफर!

0

महाराष्ट्र  विधानसभा चुनाव(Maharashtra Assembly Election)  के परिणाम आये हुए लगभग 15 दिन होने वाला है लेकिन भाजपा शिवसेना(Shiv Sena) के मध्य सरकार के गठन को लेकर खींचतान जारी है। महाराष्ट्र में मची इस महाभारत के बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि कुछ नेताओं ने कांग्रेस के विधायकों को अलग करने के लिए 25 करोड़ का ऑफर दिया है. हॉर्स ट्रेडिंग के डर से कांग्रेस ने अपने विधायकों को मुंबई से जयपुर भेज दिया है. सभी कांग्रेस विधायकों को जयपुर के ‌एक रिजॉर्ट में ठहराया गया है. अगर आज महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कोई नतीजा नहीं आता है तो सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को इस्तीफा देना पड़ सकता है. इसी के साथ सभी मंत्रियों को भी अपनी सरकारी गाड़ियां और बाकी सुविधाओं को वापस करना पड़ सकता है.

महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता नितिन राउत ने आरोप लगाया है की भाजपा के कुछ नेताओं ने पैसों के साथ उनके विधायकों से मिलने की कोशिश की है. बता दें कि इससे पहले शिवसेना ने आरोप लगाया था कि बीजेपी शिवसेना के विधायकों को भी पैसे के दम पर खरीदने की कोशिश कर रही है। नितिन राउत ने कहा कल हमारे एक या दो विधायकों को करीब 25 करोड़ का ऑफर किया गया। कर्नाटक में जिस तरह की हॉर्स ट्रेडिंग देखने को मिली, वैसा यहां न हो, इसके लिए हम पूरी कोशिश करेंगे।

वही एक और कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में पार्टी बदलने के लिए विधायकों को ”25 करोड़ रुपये से लेकर 50 करोड़ रुपये तक देने की पेशकश की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस विधायकों को भी इस तरह के प्रस्तावों के साथ फोन पर संपर्क किया गया है।

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.