website counter widget

वित्त मंत्री के बयान से शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल, 1600 पार सेंसेक्स

0

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने आज कार्पोरेट टैक्स में भारी छूट का ऐलान किया है, जिसके बाद शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। वित्त मंत्री के ऐलान के बाद सेंसेक्स 1600 अंक पर पहुंच गया। जीएसटी परिषद की बैठक से पहले घरेलू कंपनियों को बड़ी राहत देने की घोषणा की है। इसके लिए आयकर अधिनियम, 1961 में संशोधन भी किया गया है। वित्त मंत्री ने कहा कि कॉरपोरेट्स जो छूट का लाभ नहीं ले रहे हैं वे 22 फीसद की दर से टैक्‍स अदा कर सकते हैं। स्‍थानीय कंपनियों के लिए कोई मिनिमम अल्‍टरनेट टैक्‍स नहीं होगा।

Nirmala Sitharaman Press Conference : निर्मला सीतारमण ने की बड़ी घोषणाएँ

वित्त मंत्री के ऐलान के बाद शेयर बाजार मे जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है।  सुबह 11 बजकर 15 मिनट के बाद सेंसेक्स 1600 पार पहुँच गया। वहीं निफ्टी 451.90  पार पहुँच गया है।

बीजेपी नेता ने दफ्तर में पत्नी को जड़ा थप्पड़, VIDEO VIRAL

कार्पोरेट टैक्स में भारी छूट का ऐलान शेयर बाजार के लिए बड़ी खुशी लेकर आया है। शेयर लगातार ऊपर उठते जा रहे हैं।  सेंसेक्स 1200 प्वाइंट से ज्यादा ऊपर पहुँच गया है। वहीं निफ्टी 357 पार पहुँच गया है। बैंक निफ्टी, मिडकैप, स्मॉलकैप इंडेक्स में भी भारी तेजी आ गई। इसे बढ़त को निफ्टी बैंक की सबसे बड़ी बढ़त माना जा रहा है। निफ्टी बैंक 4.77 फीसदी की तेजी आई।

SIT Arrested Swami Chinmayananda : रेप के आरोप मे भाजपा का स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार

      – रंजीता पठारे 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.