website counter widget

नौ महीने की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

0

देश में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और फिर हत्या के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। एक के बाद एक ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, फिर ऐसे मामलों में कमी नहीं हो रही है। ऐसे ही अब नौ महीने की बच्ची को इंसानरूपी जानवरों ने अपनी हवस का शिकार (Nine Month Old Girl Raped In Hanmakonda) बनाया। मामला तेलंगाना के वारंगल जिले के हनमकोंडा का है। यहाँ 28 वर्षीय आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी।

Huda City Metro Station : मेट्रो स्टेशन पर महिला के सामने हस्तमैथुन, मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार, आरोपी बच्ची (Nine Month Old Girl Raped In Hanmakonda) को आधी रात में उठा ले गया जब वह अपने माता-पिता के साथ अपने घर की छत पर सो रही थी और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने बच्ची की हत्या कर दी। घटना के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहता है। ऐसा लगता है कि जब बच्ची ने रोना शुरू कर दिया तो उसने उसका मुंह बंद कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

सेनेटरी पैड्स बना ड्रग्स तस्करी का ज़रिया

बच्ची के लापता (Nine Month Old Girl Raped In Hanmakonda) होने के बाद बच्ची के माता-पिता ने पुलिस को सूचित किया कि उनकी बेटी गायब है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), 302 (हत्या) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बच्ची के शव को एक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि शव के परीक्षण के बाद उसकी मौत की वास्तविक वजह पता चल पाएगी और यह भी कि उसका यौन उत्पीड़न किया गया था या नहीं। इसके पहले इंदौर में 3 महीने की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई थी।

Video : कार्यकर्ताओं ने नेताओं को जमकर धुना, फाड़े कपड़े

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.