पीएम मोदी, अमित शाह और कोहली की जान को खतरा

0

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से भारत और पाकिस्तान के मध्य तनाव लगातार बरकार है। उनकी तरफ से लगातार आतंकी गतिविधियों को हवा दी जा रही है (Threat Letter Of Terrorists)। अभी हाल ही में भारत की खुफ़िया एजेंसी ने खुलासा किया है। जिसमे आतंकी संगठन ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा की ओर से NIA हेडक्वार्टर को धमकी भरी चिट्टी के साथ एक हिट लिस्ट भेजी है. इसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम है. ये चिट्ठी मिलने के बाद एनआईए ने बाकी खुफिया एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है. साथ ही अन्य वीवीआई की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

महाराष्ट्र में ‘बाप’ पर पहुंची बीजेपी-शिवसेना की सत्ता की लड़ाई!


जानकारी के अनुसार ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा (Threat Letter Of Terrorists) की हिट लिस्ट में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू-कश्मीर के गवर्नर रहे सत्यपाल मलिक, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda), बीजेपी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अध्यक्ष मोहन भागवत का नाम भी शामिल है. लकिन ऐसा पहली बार है कि जब किसी आतंकी संगठन ने किसी क्रिकेटर को हिट लिस्ट में डाला हो.

‘पटाखा’ वाले बयान पर बीजेपी के कपिल मिश्रा को जेल!

ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) हाई पावर कमेटी कोझीकोड (केरल) से एनआईए को ये चिट्ठी मिली है. सुरक्षा एजेंसियों के द्वारा इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। इस धमकी के बाद देश के लगभग सभी वीवीआईपी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पीएम मोदी सऊदी में, भारत के लिए होगा अहम दौरा

Share.