Video : नशे में धुत महिला का आतंक, पुलिसवालों को भी नहीं छोड़ा

0

ट्रैफिक पुलिस (Traffic police) और लोगों के बीच अक्सर किसी न किसी बात के झड़प हो जाती है। कई बार लोगों की गलती के बाद भी पुलिस वे पुलिसवालों से बदसलूकी करते हैं और हंगामा करते हैं। अब ऐसा ही मामला फिर सामने आया है, लेकिन इस बार ट्रैफिक पुलिसवालों के साथ एक शराबी महिला ने बदसलूकी की। इतना ही नहीं महिला ने पुलिसवालों पर हाथ उठाने की भी कोशिश की। मामला इतना बढ़ गया कि सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई, इसके बाद भी महिला शांत नहीं हुई। इस घटना का वीडियो भी वायरल (Video of Delhi Traffic Police And Drunken Woman ) हो रहा है।

भविष्यवाणी : चंद्रग्रहण के बाद बदल जाएगी कमलनाथ सरकार

Video of Delhi Traffic Police And Drunken Woman :

सड़क पर शराबी महिला

राहुल को नशेड़ी कहने वाले सुब्रह्मण्यम स्वामी की फ़जीहत

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मायापुरी (Delhi’s Mayapuri) इलाके में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक एएसआइ के साथ बदसलूकी का वीडियो (Video of Delhi Traffic Police And Drunken Woman ) सामने आया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे स्कूटी पर सवार एक महिला और पुरुष सामने खड़े दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी कर रहे हैं। आसपास जा रहे लोगों ने जब महिला को रोकने की कोशिश की तो भी महिला उनके साथ भी गाली गलौच करने लगी। दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस में तैनात एएसआई सुरेंद की शिकायत के बाद स्कूटी सवार महिला माधुरी और अनिल कुमार पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार किया।

अब सिद्धू क्या करेंगे, ये हैं ऑप्शन्स

वीडियो (Video of Delhi Traffic Police And Drunken Woman ) में दिख रहा है कि जब महिला, पुलिसवालों और अन्य लोगों के साथ बदतमीजी करती है तो उसी के साथ अनिल कुमार पांडे नामक व्यक्ति कहता है कि इनके भाई कि मृत्यु हो गई है, हमें जाने दो। पुलिसवालों ने स्कूटी सवार माधुरी और अनिल पांडे को बिना हेलमेट स्कूटी चलाने और रेड लाइट पर ज़ेबरा क्रोसिंग से भी आगे खड़े होने पर रोक दिया, जिसके बाद उन्होंने खूब हंगामा किया। माधुरी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के बावजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने लगी। पुलिसवालों ने बताया कि महिला और व्यक्ति दोनों नशे में थे। वहीँ स्कूटी चला रहे अनिल पूर्व सैनिक है। फिलहाल दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी।

Share.