शपथ ग्रहण से पहले अजित पवार हुए लापता, फोन भी बंद!

0

महाराष्ट्र में बीजेपी के सपनों पर पानी फेरते हुए सरकार गिराने वाले अजित पवार अब लापता (Ajit Pawar missing ) हो गए हैं। शपथ ग्रहण समारोह (Maharashtra swearing in ceremony ) से ठीक पहले उनका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया है और वे कहां हैं इसके बारे किसी को कोई जानकारी नहीं है। अजित पवार के अचानक गायब हो जाने से महाराष्ट्र की राजनीति में फिर भूचाल आ गया है। सूत्रों का कहना है कि वे नई सरकार में बड़ी डिमांड कर रहे थे, जिसे नहीं मानने के बाद वे कहीं चले गए हैं!

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस में कैसे हुआ मंत्रिमंडल का बंटवारा, जानिए

महाराष्ट्र में आज शाम को शपथ ग्रहण समारोह होने वाला है। ऐसे में अजित पवार के गायब होने के बाद कई सवाल सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वे फिर से एनसीपी को धोखा देने वाले हैं। वहीं एनसीपी के एक प्रवक्ता ने कहा है कि वो कहीं लापता नहीं हुए हैं। वे हमारे संपर्क में हैं। उन्होंने अपना मोबाइल इसलिए बंद किया है क्योंकि लोग बार-बार उन्हें कॉल करके परेशान कर रहे थे। वे शपथ ग्रहण समारोह में जरूर पहुंचेंगे। एनसीपी की तरफ से कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अजित पवार नई सरकार में बनते मंत्रिमंडल से नाराज हैं।

कुमार विश्वास के नाम पर लाखों की ठगी करके शख्स फरार

मैं एनसीपी में हूं

विधायकों के शपथ ग्रहण के बाद अजित पवार ने कहा था कि मैं एनसीपी में हूं, इस बारे में भ्रम ‘पैदा करने’ की कोई वजह नहीं है। अभी मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, मैं सही समय आने पर बोलूंगा।  मैंने पहले भी कहा था कि मैं एनसीपी में हूं और मैं एनसीपी में ही रहूंगा। अजित पवार ने बीजेपी के साथ मिलकर पहले सरकार बना ली थी, लेकिन तीन दिन बाद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने और फ्लोर टेस्ट के एक दिन ही महाराष्ट्र कि सरकार गिर गई। इसके बाद अजित पवार फिर एनसीपी के साथ आ गए। अब यह भी कहा जा रहा है कि एनसीपी अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाने पर विचार कर रही है।

पीएम मोदी विदेश यात्राओं के दौरान होटल में रुकने की बजाय एयरपोर्ट पर ही रुकते हैं.

        – Ranjita Pathare

Share.