नसीरुद्दीन शाह के बाद अब उनकी बेटी आई विवादों में, क्लीनिक में मारपीट का आरोप

0

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह (Heeba Shah Fight , daughter of actor Naseeruddin Shah) पर एक वेटनरी क्लीनिक (Veterinary Clinic) ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद हीबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। सोशल मीडिया (social media) पर हाल ही में हीबा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में हीबा वेटनरी क्लीनिक (Heeba Shah at Veterinary Clinic) के कर्मचारियों के साथ हाथापाई करती दिखाई दे रहे हैं। क्लीनिक ने हीबा (Heeba Shah Fight) पर आरोप लगाया है कि 16 जनवरी को उन्होंने दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की है। ये पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

अनुपम खेर ने नसिरुद्दीन शाह को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

फेलाइन फाउंडेशन (Feline Foundation) की तरफ से पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई है. इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये क्लिनिक चलाया जाता है. 16 जनवरी को हीबा (Heeba Shah Fight) अपनी दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए यहां पहुचीं थी. वर्सोवा के वाइल्ड वुड पार्क (Wild Wood Park) में रहने वाली हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने वेटरनरी क्लिनिक में नसबंदी के लिए दो बिल्लियों के लिए स्लॉट बुक कराए थे. हीबा यहां पहुंची, लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं की जा सकी.

Kalank Collection Day 10 : कलंक बॉक्स ऑफिस पर फेल

Naseeruddin Shah Daughter's Heeba Shah Fight 2 Clinic Workerसीसीटीवी (CCTV) में देखा जा सकता है कि 16 जनवरी को करीब 2 बजकर 50 मिनट पर हीबा अपनी बिल्लियों के साथ क्लिनिक पहुंचती है. यहां के कर्मचारी उन्हें 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहते है. दरअसल उस वक्त क्लिनिक में सर्जरी चल रही थी. कुछ मिनट बाद ही हीबा (Heeba Shah Fight) गुस्से में वहां काम करने वाले लोगों को धमकाने लगती है. उन्होंने कहा, ‘तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं… इतना देर आप मुझे कैसे इतंजार करावा सकते हो. मुझे कैसे कोई असिस्ट नहीं कर रहा. जब मैं रिक्शे से आई तो बिल्लियों के पिजंड़े को उतारने के लिए कोई क्यों नहीं आया’. बात इतनी बढ़ गई की हीबा वहां मौजूद स्टाफ से मारपीट करने लगी.

Naseeruddin Shah Daughter's Heeba Shah Fight 2 Clinic Workerक्लीनिक वालों के मुताबिक बिल्लियों के इलाज से पहले हीबा शाह (Heeba Shah Fight) को पेपर साइन करने के लिए कहा गया था जिसपर वो भड़क गईं और क्लीनिक स्टाफ को भला बुरा कहने लगीं। इसके बाद जब वहां के स्टाफ हीबा (Heeba Shah) को वहां से जाने के लिए कहा तो महिला स्टाफ के साथ हाथापाई करने लगीं। ये पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Kalank Public Review : पागल हुई पब्लिक, इंटरवल में ही भागे दर्शक

-Mradul tripathi

Share.