website counter widget

मुर्शिदाबाद हत्याकांड में बड़ा खुलासा

0

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में ट्रिपल मर्डर केस (Triple murder case) की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है और हत्या की वजह भी सामने आ गई है। मंगलवार को पुलिस ने मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केस (Murshidabad Triple Murder Case) के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है।

Maharashtra Assembly Election 2019 : भाजपा देगी एक करोड़ नौकरियां

नहीं था धार्मिक एंगल

परिवार की हत्या के बाद इस हत्याकांड को धर्म के नाम से जोड़ा जा रहा था। कहा जा रहा था कि मुस्लिम लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया, लेकिन हिन्दू-मुस्लिम के कारण यह मर्डर नहीं हुआ। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी मुकेश कुमार ने कहा कि मंगलवार की सुबह जिले के साहपुर इलाके के सागरडीह से पेशे से राजमिस्त्री उत्पल बेहरा को गिरफ्तार किया गया।

पाकिस्तान को बड़ा झटका, डार्क ग्रे लिस्ट में होगा शामिल

बीमा विवाद में हुई हत्या

8 अक्टूबर को दूर्गा पूजा के दौरान मुर्शिदाबाद जिले में बंधु प्रकाश पाल (35), उसकी 8 महीने की गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल (28) और 6 साल के बेटे अंगन की हत्या  बीमा विवाद के कारण की गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी राजमिस्त्री उत्पल बेहरा ने पाल को दो जीवन बीमा पॉलिसी के लिए पैसे दिए थे। पाल ने एक बीमा पॉलिसी के पैसे के रिसिप्ट दे दिए और दूसरी पॉलिसि का उसने रिसिप्ट नहीं दिया। इसे लेकर पिछले कुछ सप्ताह से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। यहां तक कि पाल ने आरोपी का अपमान भी किया था। इसी अपमान की वजह से बेहरा ने उसकी हत्या करने का फैसला लिया। इसके बाद दुर्गा पूजा के समय जब आसपास शोर था तो आरोपियों ने सभी की हत्या कर दी।

पाकिस्तान को बड़ा झटका, डार्क ग्रे लिस्ट में होगा शामिल

 

   – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.