BJP को 48 घंटे की मोहलत नहीं माने तो, शिवसेना बनाएगी सरकार

0

महाराष्ट्र(Maharashtra) में सरकार के गठन को लेकर सियासत थमने का नाम ही नहीं ले रही है। शिवसेना के 50 50 फार्मूले को भाजपा ने नकार दिया था। इसके बाद अब शिवसेना ने भी इस पर बड़ा पलटवार किया है महाराष्ट्र की सियासत में अगले 48 घंटे बेहद अहम रहने वाले हैं. क्योकि BJP की ओर से बातचीत बंद होने के बाद शिवसेना ने 48 घंटे और इंतज़ार करने का फैसला किया है. जिसके बाद महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर शिवसेना (Shiv Sena) NCP का हाथ थाम सकती है। और शिवसेना और NCP मिलकर सरकार बना सकते हैं, जबकि कांग्रेस इस सरकार को बाहर से समर्थन दे सकती है.ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की बड़े दिनों से चल रही खींचतान के बाद शिवसेना की तरफ से जल्द ही बड़ा बयान आ सकता है।

Breaking : दिल्ली पुलिस ने सड़कों पर लगाया जाम, चालक परेशान

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने एक बयान में कहा था कि लोगों को जल्द ही इस बात की जानकारी हो जाएगी कि उनकी पार्टी राज्य की सत्ता में होगी. साथ ही कहा कि महाराष्ट्र में असमय हुई बारिश के कारण किसानों की फसल के नुकसान के लिए राज्य सरकार की ओर से दस हजार करोड़ के पैकेज की घोषणा अपर्याप्त है. शिवसेना के द्वारा भाजपा को दिए गए 48 घंटे के अल्टीमेटम से सियासत में हलचल मच गई है। शांत पड़ी भाजपा भी अब हरकत में नजर आ रही है।

भैंसा भीम किसी रईस से कम नहीं ,हर महीने करता है 1.5 लाख खर्च

इसके पूर्व शिवसेना प्रवक्ता (Shiv Sena Leader) संजय राउत (Shiv Sena spokesperson Sanjay Raut ) ने भी शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने का दम भरा था। उन्होंने कहा था महाराष्ट्र का चेहरा और राजनीति बदल रही है, आप देखेंगे। जिसे आप हंगामा कहते हैं, वह हंगामा नहीं है, बल्कि न्याय और अधिकारों की लड़ाई, जीत हमारी होगी। संजय राउत ने दुष्यंत की कविता शेयर करते हुए कहा है, सिर्फ हंगामा खड़ा करना मेरा मकसद नहीं, मेरी कोशिश है कि ये सूरत बदलनी चाहिए। मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में सही, हो कहीं भी आग, लेकिन आग जलनी चाहिए।

सुब्रमण्यम स्वामी के इस फॉर्मूले से सुलझेगा वकील-पुलिस का विवाद

-Mradul tripathi

Share.