website counter widget

हिन्दू विरोधी’ हिन्दू डॉक्टर गिरफ्तार, लिखा….

0

इस देश में गद्दारों की कमी नहीं है। ऐसे कई लोग मिल जाएंगे जो देश की एकता को भंग करने के लिए हिन्दू-मुस्लिम में भेद निकालते हैं और जाति के आधार पर सामाजिक आतंक फैलाते हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस ने भी एक ऐसे डॉक्टर को गिरफ्तार किया है जो हिंदू विरोधी पोस्ट कर रहा ( Mumbai doctor held for ‘anti-Hindu’ Facebook posts ) था। होम्योपैथी डॉक्टर का नाम सुनील कुमार निषाद ( Dr Sunilkumar Nishad ) है, जो पिछले काफी समय से फेसबुक (Facebook posts) पर हिंदू और ब्राह्मण विरोधी पोस्ट करके लोगों को भड़का रहा था। सुनील कुमार निषाद के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामलों में लगाई जाने वाली आईपीसी की धारा 295 (A) दर्ज की है।

प्रेमी जोड़े को इस कदर पीटा कि रूह कांप जाए

आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस को शिकायत मिली थी तब से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए अंग्रिम जमानत के लिए आवेदन दायर करने बुधवार को कोर्ट पहुंचा था। तभी उसे पुलिस ने दबोच लिया। डॉक्टर को फेसबुक पर लगातार आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के कारण गिरफ्तार किया गया है। शिकायतकर्ता रविंद्र तिवारी ने आरोप लगाया कि पिछले दो सालों से निषाद हिंदुओं और ब्राह्मणों के खिलाफ पोस्ट कर रहा था। निषाद ने फेसबुक पर रामायण, हिंदू और ब्राह्मण विरोधी, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर एक विवादित पोस्ट लिखी थी। हम उसी इलाके में रहते हैं और मैंने उसे दूसरों के माध्यम से यह बताने की कोशिश की कि उसे इस तरह के पोस्ट नहीं करने चाहिए। तो उसने कहा कि यदि हमें कोई समस्या है, तो उन्हें पुलिस से शिकायत करनी चाहिए। इसके बाद मैंने शिकायत की।

प्रज्ञा ठाकुर और दिग्विजयसिंह की बढ़ीं मुश्किलें

रवींद्र विखरोली का रहने वाला है और स्वयं को सामाजिक कार्यकर्ता कहता है। वह सरकार और हिन्दुओं के खिलाफ लगातार पोस्ट करते रहता है। आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पहले भी शिकायत की गई थी, लेकिन तब उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

‘Modilie’ : शब्दकोश में जुड़ा ‘मोदीलाई’ हो रहा मशहूर!

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.