प्रिया दत्त बेचती है चुनाव के टिकट!

0

महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra assembly election 2019) के पहले ही वहाँ की राजनीति में दंगल शुरू हो गया है। चुनाव का टिकट नहीं मिलने के बाद सभी एक दूसरे पर अपनी खीज निकाल रहे हैं। अब ऐसे ही प्रदेश कांग्रेस में टिकट बंटवारे (Ticket sharing ) को लेकर घमासान शुरू हो गया है। इस बारे में कांग्रेस से नाराज चल रहे नेता संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) ने भाई बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Bollywood actor Sanjay Dutt ) और उनकी बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

आरोपी के पति का बड़ा बयान मेरी पत्नी के बड़े मंत्रियों से संबंध:Honey trap

कांग्रेस पार्षद ब्रायन मिरांडा (Congress Councilor Brian Miranda ) और नेता संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi ) से शिकायत की है। संजय निरूपम का कहना है कि मुंबई की अगर 3-4 सीटों को छोड़ दिया जाए तो सभी कांग्रेस प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी। वहीं एक स्थानीय नेता ने पूर्व सांसद प्रिया दत्त (Priya Dutt) पर विधानसभा चुनाव में टिकट बेचने और उनके भाई बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध रखने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

बाढ़ राहत के लिए पीएम मोदी से एमपी सीएम ने मांगे 16 हजार करोड़

मिरांडा ने सोनिया गांधी को भेजी गई शिकायत में लिखा है कि प्रिया दत्त एक बार फिर 175 कलिंगा विधानसभा का टिकट बेचने में कामयाब रही हैं। इस क्षेत्र से उस जॉर्ज अब्राहम को कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है, जिसने 14 साल पहले निगम का चुनाव जीता था। प्रिया दत्त ने सिर्फ अपने अहम की वजह से उनको दरकिनार कर दिया है।

गाँधी जयंती पर RSS कि गणवेश में दिखे नाथूराम गोडसे

प्रिया दत्त के खिलाफ शिकायत में लिखा कि दत्त साहब (सुनील दत्त) के जाने के बाद यह परिवार अपना सम्मान खो चुका है। आप उनके भाई (संजय दत्त) के कामों के बारे में जानती हैं। आज भी वे अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध रखते हैं और मैं हवा में बात नहीं करता। जब आपको उन तथ्यों के बारे में पता चलेगा जो बहुत बाद में सामने आएंगे, तो आप खुद ही अपने निर्णय पर पछताएंगी।

        – Ranjita Pathare

 

 

Share.