OMG : क्या है इन अंडों में खास कि 1,700 रुपए में बीके केवल दो

0

कुछ समय पहले ही देश में दो केलों की कीमतों पर बवाल मचा था। चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल (JW Marriott Hotel) में दो केलों के लिए वसूले गए 442 रुपये बहुत ज्यादा लग रहे थे, लेकिन अब दो अंडों की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएँगे यहां तक की आप महंगे केलों की कीमत भी भूल जाएँगे। मुंबई की फोर सीजन्स होटल (Four Seasons Hotel)  ने अपने ग्राहक को दो उबले अंडे के बदले 1700 रुपए (Rs 1700 For 2 Boiled Eggs) का बिल थमा दिया, जिसके बाद ग्राहक ने राहुल बोस (Rahul Bose) के जैसे ही ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

जानिए कौन हैं Vikram Sarabhai, जिन पर Google ने बनाया Doodle

कार्तिक धर (Karthik Dhar) नामक एक व्यक्ति ने ट्विटर पर होटल के बिल को पोस्ट किया और कैप्शन लिखा, “मुंबई  के फोर सीजन्स में दो अंडे के लिए 1700 रुपए (Rs 1700 For 2 Boiled Eggs)।” कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है “भाई आंदोलन करें?” होटल ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन इस ट्वीट के आने के बाद ट्विटर पर कई लोगों ने होटलों के खिलाफ भड़ास निकालनी शुरू कर दी है। एक एक यूजर ने लिखा, “इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुर्गी जरूर किसी अमीर परिवार से होगी…।”

Awadhesh Dubey Toy Salesman की स्टैंड-अप कॉमेडी आप देखते रह जाएंगे

इसके पहले राहुल बोस ने एक विडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होने चंडीगढ़ के होटल में बेचे गए दो केलों की कीमतें बताई थी। वीडियो वायरल होने के बाद एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने CGST के सेक्शन 11 के उल्लंघन पर JW Marriott  होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि था कि कैसे एक आलीशान होटल में दो केले का बिल 442 रुपये होता है। राहुल बोस के ट्वीट के बाद ट्विटर पर कई लोगों कि प्रतिक्रिया सामने आई थी। किसी ने लिखा था कि जितना जीएसटी लगा है उतने में तो एक दर्जन केले आते हैं, तो किसी ने कहा था कि अगर आपने बनाना मैंगो शेक मांगा होता तो इसकी कीमत आइफोन के बराबर हो जाती।

जब केशवलाल ने बजाया हारमोनियम और रानू ने गाया गाना

 

Share.