website counter widget

भाजपा में कांग्रेस-सीपीएम-टीएमसी के 107 विधायक!

0

लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Chunav Result 2019 ) में भाजपा (Bharatiya Janata Party) को भारी मतों से जीत हासिल हुई थी, इसके बाद से ही विपक्ष के कई नेता, कार्यकर्ता और विधायक भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं। वहीँ विपक्ष के कई विधायक भाजपा (BJP ) में शामिल भी हो चुके हैं। अब कहा जा रहा है कि भाजपा में 107 विधायक शामिल होने की तैयारी में हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy) ने शनिवार को एक ऐसा दावा किया है।

पाकिस्तान को गुप्त सूचना भेजता आर्मी जवान पकड़ाया

मुकुल रॉय (Mukul Roy) का कहना है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 107 विधायक बीजेपी में शामिल होंगे। उन्होंने दावा किया कि सीपीएम, कांग्रेस और टीएमसी के 107 विधायक बीजेपी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास उन विधायकों की लिस्ट तैयार हो गई है और उनसे लगातार संपर्क में हैं। हाल ही में गोवा के 10 कांग्रेसी विधायकों ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। अब मुकुल रॉय के दावे के बाद फिर बवाल शुरू हो गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस किले में सेंध लगाने के लिए बीजेपी कोई भी कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहती है।  अभी हाल ही में टीएमसी के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा था। टीएमसी के नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का क्रम लोकसभा चुनाव से पहले ही शुरू हो गया था।

VIDEO & PHOTOS : जोशी सेक्स दवाओं के आदी

गोवा कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों में विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर भी शामिल हैं। विधायकों के भाजपा में शामिल होने का कारण पूछे जाने पर सावंत ने कहा कि यह कदम पार्टी को मजबूत करने और जनहित के इरादे से उठाया गया है। पिछले तीन महीनों में मैंने महसूस किया कि राज्य के लोगों के हित प्रभावित हो रहे हैं। अब लोगों को कोई कष्ट नहीं होने दिया जाएगा। मेरी सरकार किसानों और आम लोगों के लिए है।

Video : संसद के पास ऑडी सवार का स्टंट, सुरक्षा पर सवाल

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.