website counter widget

UP ATS ने भोपाल से आतंकी पति-पत्नी को किया गिरफ्तार!

0

देश में आतंकी गतिविधियां बढ़ते ही जा रही है। कई राज्यों से पुलिस और सेना के जवान, आतंकी गतिविधियों में लिप्त लोगों को पकड़ चुके हैं। ऐसे अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (UP ATS Arrested Couple From Trilanga) से भी पहचान छुपाकर रह रहे एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों आतंकी गतिविधियों में लिप्त है, फिलहाल इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ख़त्म होती कांग्रेस

जानकरी के अनुसार, यूपी एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (Anti-Terrorism Squad) ने भोपाल के शाहपुरा थाना (Shahpura Police Station)  क्षेत्र में पहचान छिपकार रह रहे दंपत्ति को गिरफ्तार (UP ATS Arrested Couple From Trilanga) किया है। उनका नाम मनीष श्रीवास्तव और अनीता श्रीवास्तव है। गिरफ्तारी के बाद एटीएस का कहना है कि उन्हें काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में नक्सली विचारधारा से जुड़े लोगों द्वारा कुछ गतिविधियां की जा रही हैं। जब इस बात की जांच की गई तो पता चला कि इलाके में कुछ लोग पहचान छुपाकर रह रहे हैं।

Karnataka Political Crisis : जानिए दिनभर का घटनाक्रम

एटीएस ने मध्य प्रदेश सहित उत्तरप्रदेश में कानपुर और देवरिया में आठ लोगों से पूछताछ की है , जिसके बाद यह बात साबित हो रही है कि पकड़ाए गए दंपत्ति का कनेक्शन आतंकी गतिविधियों से हो सकता है। तलाशी में उनके पास से लैपटॉप, फोन और अन्य सामग्री मिली, जिसे भी कब्जे में ले लिया गया है। यूपी एटीएस आज दोनों अभियुक्तों को भोपाल में कोर्ट के सामने पेश करेगी, तथा उन्हें ट्रांजिट रिमांड लेकर लखनऊ लाया जाएगा।

आरोपी मनीष ने भोपाल में रहते हुए स्वयं और पत्नी के नाम से कई फर्जी दस्तावेज बनवाए हैं। जिनकी जांच की जा रही है। सोमवार को भोपाल के अलावा कानपुर में एक और देवरिया दोनों स्थानों पर छह लोगों से संदिग्ध गतिविधियों के लिए हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

रेलवे स्टेशन पर एक भूल और जाओगे सीधे जेल

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.