website counter widget

‘Modilie’ : शब्दकोश में जुड़ा ‘मोदीलाई’ हो रहा मशहूर!

0

लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2019) की इस सियासी गर्माहट के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Indian National Congress President Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है। कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) का कहना है कि ‘मोदी झूठ’ पूरी दुनिया में मशहूर हो रहा है। जिसके नाम से एक वेबसाइट भी बनी है। उन्होंने ट्वीट किया, “मोदी झूठ नया शब्द है जो पूरी दुनिया में मशहूर हो रहा है। अब ‘मोदी झूठ’ के नाम से एक वेबसाइट भी है, जिस पर ‘मोदी झूठ’ का संग्रह है। ” इस ट्वीट के साथ ही एक लिंक भी दी गई, जिसमें कथित तौर पर पीएम मोदी द्वारा दिए गए झूठे भाषणों की लाइन लिखी है।

कमेंट लड़की के लिए आत्महत्या का कारण बन गए

इसके पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम पर निशाना साधते हुए एक इमेज शेयर की थी। उस इमेज में उन्होंने एक शब्द सर्च करके दिखाया था ‘मोदीलाई’ (Modilie)। इसके साथ उन्होंने लिखा था कि अब अंग्रेजी डिक्शनरी में एक नया शब्द जुड़ गया है। इसका स्क्रीन शॉट नीचे है और एक स्माइली भी बनाया था। और मतलब बताते हुए लिखा था कि इसका मतलब लगातार आदतन झूठ बोलना होता है।

फिर दहाड़े शिवराज सिंह, कहा …..

कुछ समय पहले राहुल गाँधी ने ऐसा ही तंज केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर भी किया था। उन्होंने राफेल, मेहुल चौकसी के साथ कई मुद्दों का नाम लिखकर ‘जेटलाई’ लिखा था। अपने भाषण में भी अक्सर कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा और पीएम मोदी पर झूठे बयान देने के आरोप लगाते रहते हैं। वे अपनी सभी रैलियों और सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये कहते हैं कि पीएम मोदी के पिछले चुनावों के वादों के अनुसार वे दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने , सभी के खाते में 15 लाख रुपये देने को पूरा नहीं कर सके हैं। वे झूठ बोलकर जनता से वोट हासिल करते हैं। वहीँ इन सभी का पीएम भी कई बार पलटवार कर चुके हैं।

विजन डॉक्युमेंट बनाने वाले अनुरोध जैन नाराज़, दिया इस्तीफ़ा

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.