देखिये, CAA की जंग में समुदाय विशेष ने किए भगवान के टुकड़े-टुकड़े, video viral

0

नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act ) पर देश में खूब बवाल हो रहा है। लोग सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे हैं। कई हिंसक घटनाएँ हो रही है। पुलिस को मजबूरन लाठीचार्ज करना पड़ रहा है, लेकिन अब इस विवाद में मंदिरों को भी निशाना बनाया जा रहा है। अधिनियम के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के बीच भारत बंद का का आयोजन किया गया था। शांति से प्रदर्शन करने वाले ही उस समय हंगामा कर रहे थे और उसी प्रदर्शन की आड़ में मंदिरों की मूर्तियों (Mob Attack in Temple Video Viral) को भी निशाना बनाया गया।

CAA-NRC बंगाल में नहीं लागू करूंगी,चाहे तो सरकार बर्खास्त कर दें

जानकारी के अनुसार, नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) एवं राष्‍ट्रीय नागरिक रजिस्‍टर (NRC) के विरोध में राष्‍ट्रीय जनता दल द्वारा भारत बंद आह्वान किया गया था (Mob Attack in Temple Video Viral)। उस दौरान कई जगहों पर भारी हिंसा भी हुई। वहीं पटना के फुलवारीशरीफ में दो गुटों के बीच जमकर हिंसा होने लगी, गोलियां चलाई गई, पथराव भी किया गया, जिसमें पुलिसवालों के साथ कई लोग घायल हुए। उसी हिंसक भीड़ में शामिल कुछ उपद्रवियों ने मंदिर में भी तोड़-फोड़ की। मंदिर में तोडफोड का वीडियो सोशल मीडिया (Mob Attack in Temple Video Viral) पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद फिर से हंगामा बढ़ गया है।

बांग्लादेश की PM शेख हसीना ने असम में NRC का किया समर्थन

घंटा की सख्त निंदा (Mob Attack in Temple Video Viral)

नागरिकता संशोधन अधिनियम  के विरोध (CAA Protest) में हुए भारत बंद के पहले ही आरजेडी नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रशासन को चेतावनी दी थी कि यदि उसने आरजेडी समर्थकों को नुकसान पहुँचाया तो अंजाम बुरा होगा, लेकिन बंद के दौरान आरजेडी कार्यकर्ता ही जगह-जगह हिंसा पर उतर गए। कैमरे पर कुछ नेता शांति की अपील कर रहे थे और बाद में वही वाहनों को तोड़ रहे थे। उपद्रवी तत्‍वों ने मीडियाकर्मियों को भी नहीं छोड़ा था। मंदिर में भगवान की मूर्ति तोड़े जाने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाली घटनाओं की ‘टैलेंटेड इंडिया न्यूज़ (Talented India News)’ सख्त निंदा करता है और अपील करता है ऐसे प्रदर्शनों में हिंसक घटनाओं का हिस्सा बनने से आप भी बचें।

योगी सरकार ने सुनाया NRC को लेकर बड़ा फैसला

          – Ranjita Pathare 

 

 

Share.