छिल्लर ने पहनाया मिस इंडिया को ताज

1

फेमिना मिस इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट का परिणाम आ गया है। मिस इंडिया 2018 का ताज तमिलनाडु की रहने वाली अनुकृति वास के सिर सजा है। अनुकृति 29 प्रतियोगियों को हराकर इस कॉन्टेस्ट की विजेता बनी हैं। मुंबई में हुए इस कॉन्टेस्ट में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप रही, जबकि आंध्रप्रदेश की रहने वाली श्रेया राव सेकंड रनर अप रही।

मिस वर्ल्ड ने पहनाया ताज

टॉप-5 में पहुंचने वाली कंटेस्टेंट में दिल्ली की गायत्री भारद्वाज और झारखंड की स्टेफी पटेल शामिल हैं। इवेंट के जज पेनल में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, अभिनेता बॉबी देओल, कुणाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और केएल राहुल शामिल थे| मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी मौजूद थीं। मानुषी छिल्लर ने ही अनुकृति वास को ताज पहनाया।

पेशे से खिलाड़ी और डांसर हैं अनुकृति

अनुकृति वास पेशे से खिलाड़ी और डांसर हैं। अनुकृति फ्रेंच में बीए कर रही हैं। अनुकृति को बाइक चलाना पसंद है और वह सुपरमॉडल बनना चाहती हैं। अनुकृति वास अब मिस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

करण जौहर और आयुष्मान खुराना ने किया होस्ट

इस कार्यक्रम को बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया। वहीं माधुरी दीक्षित, करीना कपूर और जैकलीन फर्नांडीज ने इवेंट में अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से समां बांधा।

https://www.instagram.com/p/Bj9kgoVhIQs/?utm_source=ig_embed

 

Share.