website counter widget

Video : आखिर क्यों झुका SP के चरणों में बीजेपी नेता ?

0

नेता और विधायक अक्सर पुलिसवालों के सामने दबंगई पर उतर आते हैं। अपने पद के गुमान में वे किसी से भी नहीं डरते, लेकिन मिर्जापुर (Mirzapur) में लोग उस समय हक्के-बक्के रह गए, जब एक बीजेपी (BJP Leader Anil Pratap Singh Crying Video Viral) का नेता पुलिस वाले के चरण पकड़कर रोने लगा। इतना ही नहीं, वह सबके सामने दहाड़े मारकर रोता रहा और बोलता रहा कि मेरा सम्मान चला गया।

BJP Leader Anil Pratap Singh Crying Video Viral :

कर्नाटक में गिरेगी सरकार! निर्दलीय विधायक ने छोड़ा साथ

जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर (Mirzapur) कोतवाली इलाके के नीबी के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी सांसद रामसकल के घर से लौट रहे भाजपा (BJP ) के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं काशी प्रांत के मंत्री अनिल सिंह (BJP Leader Anil Pratap Singh Crying Video Viral) की भी पुलिस तलाशी करने लगे। इसके बाद नेता ने कहा कि वे बरसात में कागजात भूल गए। जब उनसे चालान काटने की बात कही तो काशी प्रान्त के मंत्री एवं पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह फफक कर रो पड़े। वे सड़क पर ही बैठ गए और रोते रहे।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी अवधेश पाण्डेय मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामला सुलझाना चाहा, लेकिन बीजेपी नेता अनिल सिंह एसपी का पैर पकड़कर रोने लगे और कहा कि मेरा सम्मान चला गया। इसके बाद बीजेपी नेता को समझा-बुझाकर शांत कराया। नेता का कहना है कि सांसद रामसकल के घर से लौटकर आते समय सहयोग की बात करने और चालान सीज सभी कार्रवाई मंजूर करने के बाद भी मेरा अपमान किया गया।

नेता अनिल सिंह ने आगे कहा कि ईमानदारी से काम करने और सरकार के नीतियों का समर्थन करने का परिणाम आज पुलिस ने बेइज्जत करके दिया। जब मैंने परिचय पत्र दिया गया तो उसे फेंक दिया गया। मुझे बेइज्जत किया गया, आम जनता से पुलिस कैसा बर्ताव करती होगी। मेरे पिताजी राजनाथ सिंह के साथ राजनीति की मैंने भी ईमानदारी से काम किया। आज मुझे पुलिस ने बेइज्जत कर दिया। पुलिस स्वच्छंद हो गई है। चेकिंग के नाम पर बेइज्जत करना यह मौलिक अधिकारों का हनन है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.