शादी से इनकार पर नाबालिग को जिंदा जलाया

0

एक नाबालिग लड़की को एक तरफा प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी (Kerala Burnt Minor Girl Alive)। जब लड़की के प्यार मे शैतान बन चुके लड़कों को लड़की ने शादी के लिए इन्कार किया तो उससे यह सहन नहीं हुआ और उसने लड़की को ज़िंदा आग के हवाले कर लिया। लड़की की तड़प-तड़प कर मौत हो गई (Latest News)। ये सब देखने के बाद प्रेमी ने भी खुद को आग के हवाले कर दिया।

BJP को वोट दो, नशा करो चालान से मुक्ति पाओ, Video Viral

मुस्लिम समाज ज्यादा बच्चा पैदा कर उन्हें आतंकी बना रहा: भाजपा नेता

एक तरफा प्यार की सजा!

एक तरफा और खूनी प्रेम का यह मामला केरल के कोच्चि के कोक्कानड से सामने आई है। जहां गुरुवार तड़के एक नाबालिग लड़की को जिंदा जला कर मार डाला गया (Kerala Burnt Minor Girl Alive)। पुलिस ने बताया कि 17 साल की एक लड़की को उसके दूर के रिश्तेदार मिधुन ने अगवा कर लिया था। इसके बाद लड़का उससे शादी करने कि ज़िद कर रहा था, लेकिन लड़की ने शादी करने से इनकार दिया और लड़के के पास से भागने की भी कोशिश की, लेकिन वह भागने मेन सफल नहीं हो पाई (Latest News)। लड़की के इनकार करने के बाद मिधुन ने लड़की को जिंदा जला दिया। इसके कुछ देर बाद ही उसने खुद को भी आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

इसके पहले उत्तरप्रदेश के महरगंज में भी ऐसे ही एक युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया था। किशन आर्या  नाम के एक युवक ने अपनी अपनी प्रेमिका के घर के सामने खुद को आग के हवाले कर दिया था (Hindi News)। उसने भी ऐसा इसीलिए किया था क्योंकि प्रेमिका के घरवालों ने शादी के लिए इनकार कर दिया था।

थकी हुई कांग्रेस में बुजुर्ग ज्यादा!

     – Ranjita Pathare

Share.