website counter widget

पुलिस कांस्टेबल ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म

0

पुलिस जिसको समाज में हो रहे गलत काम को रोकने के लिए रखा गया है जब भी जनता के साथ कुछ भी अन्याय या शोषण होता है तो वह सीधे पुलिस के पास जाती है. क्योंकि उसे भरोसा होता है (Delhi Police Constable Raped Minor Girl) उसके साथ हुए अन्याय पर न्याय होगा लेकिन हाल ही में पुलिस विभाग को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक दिल्ली पुलिस कांस्टेबल ने नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

Nirmala Sitharaman Press Conference : निर्मला सीतारमण ने की बड़ी घोषणाएँ

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ बलात्कार किया है(Delhi Police Constable Raped Minor Girl)। पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल विश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।

बीजेपी नेता ने दफ्तर में पत्नी को जड़ा थप्पड़, VIDEO VIRAL

पीड़ित नाबालिक युवती ने बताया कि काउंसिलिंग के बहाने कॉन्स्टेबल पहले उसे यमुना खादर ले गया. यहां उसने उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को 200 रुपए देकर घर जाने के लिए कहा. लेकिन जब वो रोने लगी तो आरोपी खुद उसे उसके घर के पास वाली गली में छोड़ गया. पीड़िता अपने परिवार के साथ ब्रह्मापुरी इलाके में रहती है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने शुरुआत में रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी की. लेकिन बाद में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई. पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता और पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वित्त मंत्री के बयान से शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.