Pulwama Terror Attack : अभी भी बातचीत चाहते हैं सिद्धू

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Terror Attack) के अवंतीपोरा में हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले पर एक ओर जहां पूरे देश उबल पड़ा है, वहीं मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu Statement On Pulwama Terror Attack) इस हमले के बाद भी बातचीत का राग अलाप रहे हैं। मंत्री सिद्धू का कहना है कि समस्या का हल सिर्फ और सिर्फ बातचीत से किया जा सकता है, गोलियां इसका हल नहीं है। गौरतलब है कि CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं। पूरा देश इस हमले के जवाब की मांग कर रहा है।

मंत्री नवजोत सिद्धू ने कहा (Navjot Singh Sidhu Statement On Pulwama Terror Attack) कि, इस समस्या का हल सिर्फ बातचीत के जरिए ही निकाला जा सकता है, गोलियों से नहीं। उन्होंने कहा की इस समस्या का परमानेंट इलाज किया जाना जरूरी है। उन्होंने गुस्सा जताते हुए कहा कि, आखिर कब तक भारतीय जवान ऐसी साजिशों का शिकार होते रहेंगे? उन्होंने कहा कि इस जघन्य कृत्य की पूरी दुनिया में कड़ी निंदा की जानी चाहिए। वहीं सिद्धू ने यह भी कहा कि हमे हमले की जड़ तक पहुंचना होगा और हमले की साजिश रचने वाले तमाम गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा देनी होगी। उन्होंने पुलवामा हमले पर दुःख जताते हुए कहा कि, यह बेहद दर्दनाक और खौफनाक हादसा है। उन्होंने कहा कि इस हमले ने समूचे देश को झकझोर कर रख दिया है।

इस हमले को कायराना हमला करार देते हुए सिद्धू ने कहा कि, यह आतंकियों की अब तक की सबसे कायरतापूर्ण हरकत है, और उन्होंने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की। इसके बाद मंत्री सिद्धू ने कहा कि, आतंकियों न तो कोई देश होता है, न ही मजहब। न तो उनकी कोई जात होती है न ही मजहब। उन्होंने कहा कि इस साजिश के पीछे जो लोग भी जिम्मेदार हैं उन पर कड़ी कार्रवाही की जानी चाहिए। इसके बाद वे फिर बोले कि लेकिन इसका जवाब गोलियां नहीं हैं, बातचीत से मसला हल किया जाना चाहिए।  (प्रभात)

Martyrs Tribute Message : शहीदों को श्रद्धांजलि, ये संदेश पढ़कर रो पड़ोगे आप

Pulwama Terror Attack Live Update : शहीदों को श्रद्धांजलि, इंटरनेट सेवाएं बंद

Pulwama Terror Attack : हमले में शहीद जवानों की सूची जारी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.