महबूबा मुफ़्ती ने फिर दिया पाकिस्तान के समर्थन में बयान

0

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती (Former Chief Minister of Jammu and Kashmir  Mehbooba Mufti) कई बार दुशमन देश पाकिस्तान (PAKISTAN)  के समर्थन में बयान देती रहती हैं।  आज फिर वे मोदी सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में पाकिस्तान के समर्थन में आ गई (Mehbooba Mufti On PM Modi Nuclear Bomb Remark)।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI ) के बयान पर पलटवार करते हुए महबूबा ने ऐसा कुछ कहा कि राजनितिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है।  दरअसल , उन्होंने पाकिस्तान की न्यूक्लियर ताकत के बारे में भारत को बताया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार को राजस्थान के बाड़मेर में  न्यूक्लियर अटैक को लेकर बयान दिया था, जिस पर अब राजनीति तेज हो गई।

एफडीआई में 800 फीसदी तक की बढ़त

महबूबा मुफ्ती

ट्वीट के जरिये निशाना (Mehbooba Mufti On PM Modi Nuclear Bomb Remark)

महबूबा ने ट्वीट किया, “अगर भारत ने न्यूक्लियर बम दिवाली के लिए नहीं रखा है तो क्या पाकिस्तान ने इसे ईद के लिए रखा है? पीएम मोदी को इस तरह की निम्न स्तर की राजनीति से दूर रहना चाहिए। ” दरअसल, पीएम  नरेंद्र मोदी ने कहा था कि  “आए दिन हमारे पास न्यूक्लियर बटन है, न्यूक्लियर बटन है, यहीं कहते थे।  अखबार वाले भी कहते थे पाकिस्तान के पास भी न्यूक्लियर बम है।  तो हमारे पास क्या है? ये दिवाली के लिए रखा है क्या? हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया है। ”

“मशीन में एक तरफ से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से औरत निकलेगी”

मुफ़्ती ने लिखा (Mehbooba Mufti On PM Modi Nuclear Bomb Remark), “अनुच्छेद 370 पर अदालत में समय क्यों बर्बाद करें। भाजपा अनुच्छेद 370 खत्म करें, हमें इसका इंतजार करना चाहिए। इस अनुच्छेद के खत्म होने से हम पर चुनाव लड़ने पर रोक लग जाएगी क्योंकि तब भारतीय संविधान जम्मू-कश्मीर पर लागू नहीं होगा। ना समझोगे तो मिट जाओगे ये हिंदोस्तां वालों। तुम्हारी दास्तां तक भी ना होगी दास्तानों में।” यह पहली बार नहीं बल्कि मुफ़्ती लगातार ऐसे देश विरोधी बयान देती रहती हैं।

श्रीलंका में एक और धमाका

Image result for महबूबा MODI

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.