वाइको ने उगला ज़हर, कश्मीर नहीं रहेगा भारत का हिस्सा

0

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से लगतार विपक्ष अपने बयानों से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। इसी क्रम में आज एमडीएमके (MDMK) महासचिव व राज्यसभा सांसद वाइको (Vaiko) ने एक बेहद ही सनसनीखेज बयान दिया है। महासचिव वाइको (Vaiko) ने कहा कि जब भारत अपना 100वां स्वाधीनता दिवस मनाएगा तब तक कश्मीर का हिस्सा नहीं रहेगा (Kashmir Will Not Be India Part On 100th Independence Day)। जी हां कश्मीर को भारत से अलग करने की बात वाइको (Vaiko) ने अपने बयान में कही।

कश्मीर को लेकर एक और बड़ा ऐलान

जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा यानि अनुच्छेद-370 को समाप्त किए जाने पर वाइको ने यह बयान दिया। वाइको (Kashmir Will Not Be India Part On 100th Independence Day) ने न सिर्फ सरकार को बल्कि कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथों लिया। वाइको ने कांग्रेस पार्टी की भी कड़ी निंदा की और कहा कि श्रीलंकाई तमिलों के नरसंहार के लिए कांग्रेस पार्टी ही जिम्मेदार है। कांग्रेस पार्टी पर इस टिप्पणी ने वाइको और कांग्रेस के रिश्तों के बीच एक गहरी खाई बना दी है। वाइको ने सोमवार को मरीना तट पर जाकर अण्णादुरै की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की। समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद वाइको ने यह बयान दिया।

भाजपा में शामिल फोगाट की बेटी….

अण्णादुरै की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद वाइको (Kashmir Will Not Be India Part On 100th Independence Day) पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए वाइको ने कहा कि, “मैं ये कामना करता हूं कि, तमिलनाडु को लेकर अण्णादुरै ने जो सपना देखा था वह पूरा हो।” जब वाइको से कश्मीर मसले पर सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा, कि इस विवाद पर उन्होंने 30 प्रतिशत कांग्रेस तो वहीं 70 प्रतिशत भाजपा को कोसा। इसके बाद उन्होंने कहा कि यह भी एक इतिहास बनेगा कि जब भारत अपनी आजादी का सौंवां स्वाधीनता दिवस मना रहा होगा तब कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं होगा। उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर से धारा 370 समाप्त कर देश की कब्र खोद दी गई है।

सड़क पर थूकने वालों को Bhopal पुलिस ने दी खौफनाक सज़ा

Share.