website counter widget

सोनभद्र में प्रियंका की NO ENTRY पर मायावती का सरकार पर पंच

0

सोनभद्र में हुए नरसंहार ( sonbhadra murder case ) का मामला लगातार बढ़ते ही जा रहा है। जमीन के लिए हुए विवाद में सैकड़ों लोग ट्रेक्टर में भरकर आये और ग्रामीणों पर टूट पड़े। 11 लोगों की मौत अब राजनीति का मुख्य विषय बन चुकी है। हत्याकांड पर सियासी घमासान जारी है , पहले ही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से मिलने की जिद के कारण सरकार की मुश्किलें बढाकर रखी थी और अब इस मामले पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने भी सरकार पर टिप्पणी की है।

Sonbhadra Murder Case : सोनभद्र के पीड़ित परिवार से मिली प्रियंका गांधी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हमेंशा के जैसे ही इस बार भी ट्विटर पर सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने ट्वीट कर सोनभद्र में हुए नरसंहार के मामले में अपनी भावनाएं व्यक्त की। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए किसी को सोनभद्र नहीं जाने दे रही है।  उसे डर है कि उसकी विफलताओं के बारे में सभी को पता चल जाएगा।

रातभर धरने पर बैठी प्रियंका गांधी, मुश्किल में योगी सरकार

मायावती ने ट्वीट किया, “यूपी सरकार जान-माल की सुरक्षा व जनहित के मामलें में अपनी विफलता को छिपाने के लिए धारा 144 का सहारा लेकर किसी को सोनभद्र जाने नहीं दे रही है। फिर भी उचित समय पर वहां जाकर पीड़ितों की यथासंभव मदद कराने का बीएसपी विधानमण्डल दल को निर्देश। सरकारी लापरवाही इस नरसंहार का मुख्य कारण। ” इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया, “यूपी के सोनभद्र में आदिवासी समाज का उत्पीड़न व शोषण, उनकी जमीन से बेदखली व अब नरसंहार स्टेट बीजेपी सरकार की कानून-व्यवस्था के मामले में फेल होने का पक्का प्रमाण। यूपी ही नहीं देश की जनता भी इन सबसे अति-चिन्तित जबकि बीएसपी की सरकार में एसटी तबके के हितों का भी खास ख्याल रखा गया। जैसा कि कई दिन के बाद आज सोनभद्र में यह सब देखने के लिए मिल रहा है जबकि बीएसपी के लोग घटना वाले दिन से ही पीड़ितों को न्याय दिलाने हेतु प्रशासन पर लगातार दबाव बनाए हुए हैं। अतः बीजेपी सरकार पीड़ितों को न्याय दे, यह बीएसपी की फिर से मांग है। ”

डीएम से माया के जूते साफ कराने वाला आज़म का बयान अब पड़ा भारी

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.