मायावती ने बताया अपना उत्तराधिकारी…

0

बसपा प्रमुख मायावती ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वे अपने भतीजे को पार्टी में लेकर आएंगी और आंदोलन से जोड़ेंगी। 15 जनवरी को मायावती के जन्मदिन के मौके पर आकाश (Akash Anand ) उनके साथ दिखे थे। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे क्या आकाश उत्तराधिकारी होंगे। जिसके लेकर गुरुवार को मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी।

मायावती ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि, जन्मदिन पर आकाश मेरा पास आया था, लेकिन कई तरह की ख़बरें उसको लेकर चलाई गई। उसके पहने कपड़ों पर भी टिप्पणी की गई। मैं कहना चाहती हूं कि मैं आकाश (Akash Anand ) को बसपा के आंदोलन से जोडूंगी और उसे सीखने का मौका दूंगी।

बसपा सुप्रीम ने कहा कि मेरे भतीजे को सस्ती राजनीति में घसीटा जा रहा है। दलित विरोधी और जातिवादी विचारधारा रखने वाली पार्टियां सपा-बसपा गठबंधन से डर गई है। इसी कारण संकीर्ण और जातिवादी लोग मीडिया के माध्यम से सस्ती और घिनौनी राजनीति पर उतर आए हैं। इसका मुंह तोड़ जवाब देना भी हमें आता है।

उन्होंने कहा, बसपा के संस्थापक काशीराम भी मीडिया को कैसे जवाब देते थे, यह मीडिया अच्छे से जानती है। मैं उन्हीं की शिष्य हूं और जैसे को तैसा में विश्वास रखती हूं। इसलिए अब आकाश को जरूर बसपा मूवमेंट से जोड़कर उन्हें सीखने का अवसर प्रदान करूंगी। अगर किसी को तकलीफ होती है तो हो। बसपा को इसकी कोई परवाह नहीं है।

मायावती ने आगे कहा कि बसपा सरकार के समय में भी जातिवादी लोगों ने मीडिया के जरिए निम्न स्तर पर गिरकर मेरे चप्पल और सेंडल के संबंध में फर्जी ख़बरे चलाकर जनता को भ्रमित किया। उन्होंने घिनौनी राजनीति का खेल खेला। अब आकाश के पीछे पड़े है। लोग इस हद तक गिर जाएंगे यह सोचने वाली बात है।

 

कुशाग्र

Mayawati Birthday 2019 : जन्मदिन पर मायावती ने मांगा तोहफा

मायावती की धमकी से डरी कमलनाथ सरकार

राहुल को मायावती का साथ…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.