मोदी भक्त मायावती ने विपक्ष के लिए कही बड़ी बात!

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से शुरू हुआ बवाल शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कांग्रेस और अन्य दलों के नेता केंद्र पर लगातार तीखा हमला कर रहे हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) आई हैं और उन्होने विपक्ष की कड़ी आलोचना की। उन्होने कहा कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाना एक बहुत ही अच्छा फैसला है, जिसके फल कुछ समय बाद सामने आएंगे।

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के मददगार बने राहुल गांधी!

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने हमेशा की तरह इस बार भी कई ट्वीट किए। उन्होने विपक्ष पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “जैसाकि विदित है कि बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर हमेशा ही देश की समानता, एकता व अखण्डता के पक्षधर रहे हैं इसलिए वे जम्मू-कश्मीर राज्य में अलग से धारा 370 का प्रावधान करने के कतई भी पक्ष में नहीं थे। इसी खास वजह से बीएसपी ने संसद में इस धारा को हटाये जाने का समर्थन किया।”

इसके बाद उन्होने दूसरा ट्वीट किया, “लेकिन देश में संविधान लागू होने के लगभग 69 वर्षों के उपरान्त इस धारा 370 की समाप्ति के बाद अब वहाँ पर हालात सामान्य होने में थोड़ा समय अवश्य ही लगेगा। इसका थोड़ा इंतजार किया जाए तो बेहतर है, जिसको माननीय कोर्ट ने भी माना है।”

तवा बांध के सभी गेट खोले, नर्मदा नदी में बड़ा बाढ़ का खतरा

वहीं उन्होने अगला ट्वीट किया, “ऐसे में अभी हाल ही में बिना अनुमति के कांग्रेस व अन्य पार्टियों के नेताओं का कश्मीर जाना क्या केन्द्र व वहां के गवर्नर को राजनीति करने का मौका देने जैसा इनका यह कदम नहीं है? वहाँ पर जाने से पहले इस पर भी थोड़ा विचार कर लिया जाता, तो यह उचित होता।”मायावती के बयान के बाद फिर से बवाल शुरू हो गया है। जहां विपक्ष इस बयान से नाखुश है और मायावती को मोदी भक्त कहकर संबोधित कर रहा है वहीं भाजपा समर्थित लोग मायावती के समर्थन से खुश हैं।

Pune Girl Swati Mishra Video : पुणे में पुलिस और आर्मी के सामने लड़की ने गुस्से में उतारे कपड़े

Share.