भाई के बचाव में आई मायावती, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

0

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर अपने बयानों से वार किया है। गुरुवार को आयकर विभाग (Income Tax Department) ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी सुप्रीमो मायावती के भाई आनंद और भाभी का नोएडा में स्थित 400 करोड़ रुपये का ‘बेनामी’ व्यावसायिक भूखंड जब्त कर लिया है। इसके बाद उन्होंने आज यानी शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर हमला बोला ( BSP Chief Mayawati Attack On BJP After Attachment Of Brothers Property) । इसके पहले उन्होंने गुरुवार  को ट्विटर के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधा था।

बातों में छलका साक्षी के पिता राजेश मिश्रा का दर्द, तोड़ी चुप्पी

चुनाव के दौरान भाजपा के खाते में आए 2000 करोड़ रुपये! (BSP Chief Mayawati Attack On BJP)

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती (Mayawati) ने बताया कि भाजपा (BJP )  हमें फंसाने की कोशिश कर रही है। सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति बीजेपी ( BSP Chief Mayawati Attack On BJP After Attachment Of Brothers Property) के पास है और चुनाव के दौरान पार्टी के खाते में 2000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा आए थे। इसके पहले उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था, ” बीजेपी व इनकी केंद्र सरकार अपनी हर कमी, गलती व जनविरोधी नीतियों आदि को सही ठहराने के लिए पिछली सरकारों की गलतियों का जो सहारा लेती रहती है, क्या यह उचित है? क्या इनके ऐसे रवैये से गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, सत्ता का दुरुपयोग आदि समस्याओं से देश को मुक्ति मिल पाएगी?”

Rohit Shekhar Murder Case : हत्या से पहले का रोहित का वीडियो, अपूर्वा की सच्चाई उजागर

एक अन्य ट्वीट में भी मायावती ने भाजपा पर वार करते हुए लिखा था, “देश में खासकर असम, बंगाल, बिहार व यूपी में बाढ़ की विभीषिका से लाखों गरीब परिवार बुरी तरह से प्रभावित हैं, जिससे उनका जीवन काफी ज्यादा दूभर है। यह हर साल की समस्या है जिस पर केंद्र व राज्य सरकारों को राहत व पुनर्वास के साथ-साथ दीर्घकालीन नीति बनाकर सही तौर से काम करने की जरूरत है।”

क्या है मामला

दिल्ली स्थित बेनामी निषेध इकाई (बीपीयू) ने 16 जुलाई को नोएडा की इस सात एकड़ की व्यावसायिक संपत्ति को जब्त करने का अस्थायी आदेश जारी किया था। इस भूखंड का लाभप्रद मालिकाना हक बसपा प्रमुख मायावती के भाई आनंद कुमार और उनकी पत्नी विचित्र लता के पास है। पीटीआई को प्राप्त आदेश की प्रति के अनुसार इस सम्पत्ति जब्त करने का आदेश बेनामी संपत्ति लेनदेन निषेध अधिनियम 1988 की धारा 24(3) के तहत जारी किया गया है।

सड़क हादसे में कबीर भजन गायक प्रह्लाद टिपानिया घायल

Share.