श्रीकृष्ण का मथुरा आतंकी गिरफ्त में

0

अनुच्छेद 370, 35ए हटने पर अफवाहों का बाजार जहां तेज हो गया है, वहीं मथुरा में गुरूवार रात श्रीकृष्ण जन्मस्थान और प्रेम मंदिर को आतंकवादियों द्वारा बम से उड़ाए जाने की धमकी (Bomb Threat To Vrindavan Prem Mandir) के बाद मथुरा में चेकिंग और सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं । जब से कश्मीर में भारत सरकार ने अनुच्छेद 370 हटाई हैं, तब से देश में आतंकी हमलों का खतरा बढ़ गया हैं |

भाजपा में शामिल हो रहे सिंधिया!

एसएसपी शलभ माथुर के आदेश के बाद कॉल डिटेल के आधार पर एक आदमी को हिरासत में लिया है,  लेकिन कॉल करने वाला सिरफिरा व्यक्ति अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस और खुफिया एजेंसी ने संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी शुरू कर दी है, पूरे मथुरा में चेकिंग अभियान जारी है। पुलिस ने (Bomb Threat To Vrindavan Prem Mandir)  मुन्ना पुत्र अजीज निवासी जयसिंहपुरा खादर को रात ही हिरासत में ले लिया| मुन्ना ने बताया कि उसका मोबाइल टूरिस्ट के दल ने फोन करने के लिए लिया था, उसके बाद से वह मोबाइल मेरे पास नहीं है।

राहुल ने मोदी के सामने फैलाये हाथ


सुरक्षा के लिए मंदिरों में अतिरिक्त सैनिक तैनात कर दिया गए है और सारे शहर में पुलिस द्वारा तगड़ी चेकिंग की जा रही है| एसपी ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि फोन आईडी सिम (Bomb Threat To Vrindavan Prem Mandir) आरोपी ने अपने ऑटो चालक दामाद मुन्ना को दे रखी थी। वहीँ मुन्ना के पिता का नाम अज़ीज़ बताया जा रहा है।  6 अगस्त की रात, टूरिस्ट द्वारा मोबाइल मांगे जाने के बाद उसका मोबाइल वापस नहीं मिला। उसके बाद से ही लगातार मंदिर को बम से उड़ाने के धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। 

 

कश्मीर मुद्दे पर यूएन ने दिया पाकिस्तान को करारा जवाब

फिलहाल, पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के लिए सात टीमें लगाई गई है और पुलिस प्रशासन जल्द ही उसे अरेस्ट कर लेगा। शुक्रवार से ही खुफिया एजेंसी के साथ मिलकर पुलिस ने संदिग्धों की तलाशी शुरू कर दी है।  इसी के चलते (Bomb in Mathura temple) पार्क, होलीगेट तथा भीड़ भाड़ वाले इलाकों में स्पेशल टीम (बिना वर्दी)  तलाशी ले रही है।  एसएसपी द्वारा सभी धार्मिक स्थलों के अलावा रेलवे जंक्शन और अन्य सार्वजनिक अड्डों पर भी सुरक्षा बढ़ा दी है।

Share.