बारिश से भारी तबाही, 15 लोगों की मौत

0

तमिलनाडु(Tamilnadu Rains) में भारी बारिश का कहर जारी है। राज्य के कोयंबटूर जिले के मेट्टूपायलम में एक कंपाउंड की दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, यह दीवार गिरने से तीन घर भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बता दें कि तमिलनाडु और पुडुचेरी के कई जिलों में रविवार से ही भारी बारिश जारी है।

मौसम विभाग के अनुसार, अगले 48 घंटों में कई जिलों में भारी बारिश की आशंका है। इसलिए कई स्कूलों और कॉलेजों में सोमवार को छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। सोमवार सुबह ही मेट्टूपालयम इलाके के नादूर कन्नप्पन लेआउट में एक दीवार गिरने से तीन घर क्षतिग्रस्त हो गए। इस हादसे में कुल 15 लोगों की मौत हो गई है।

मौसम के बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्रीय चक्रवात चेतावनी केंद्र के निदेशक एन पुविरासन ने रविवार को कहा था कि ऊपरी वायु प्रवाह के कारण राज्य में भारी बारिश हुई है। उन्होंने बताया था कि अगले 24 से 48 घंटे में हल्की से भारी बारिश(Tamilnadu Rains) होने की संभावना है लेकिन रामनाथपुरम, तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन, वेल्लोर, तिरुवल्लुर, तिरुवन्नमलाई जिलों में अगले 24 घंटों में भारी वर्षा हो सकती है। आपको  बता दे की  भारी बारिश की आशंका के चलते मद्रास यूनिवर्सिटी और अन्ना यूनिवर्सिटी की सोमवार को होने वाली परीक्षा को आगे के लिए टाल दिया गया है।

 

-Mradul tripathi

सियाचिन में हिमस्खलन, 2 जवान शहीद

Video : UP के स्कूल में अंग्रेजी की शिक्षक ही नहीं पढ़ सकी अंग्रेजी फिर…

Priyanka Reddy Murder Case : आखिर कब तक ?

Share.