मनोज तिवारी के खिलाफ होंगे खड़े

1

अक्सर भाजपा की नीतियों और पीएम मोदी के बयानों पर कटाक्ष कर सुर्खियों में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार शत्रु वाकई भाजपा के ‘शत्रु’ बन सकते हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट से टिकट मिल सकता है।

रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस के पास भाजपा और आप को टक्कर देने के लिए नेताओं की कमी है, ऐसे में सीटों की अदला-बदली और नए चेहरे की तलाश हो रही है, जिनमें शत्रुघ्न सिन्हा का नाम सबसे आगे है।

शत्रुघ्न अपनी दावेदारी पक्की करने के लिए कांग्रेस के सीनियर नेताओं के संपर्क में भी हैं। शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस के उम्मीदवार बनने से नॉर्थ ईस्ट पर दो अभिनेताओं के बीच की टक्कर दिलचस्प हो सकती है। यह सीट अभी भाजपा के नेता मनोज तिवारी के पास है।

रिपोर्ट की माने तो आम आदमी पार्टी भी इस सीट पर किसी दमदार उम्मीदवार को खड़ा करने की तैयारी में है। ऐसा होता है तो फिर आम आदमी पार्टी भी किसी पूर्वांचली उम्मीदवार को खड़ा कर सकती है। फिलहाल बिहार के पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा सांसद हैं।

फिलहाल अभी तक इन दावों पर प्रदेश कांग्रेस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन खास बात यह है कि इन अटकलों पर विराम लगाने के लिए भी कोई सफाई नहीं दी गई है।

Share.