website counter widget

Huda City Metro Station : मेट्रो स्टेशन पर महिला के सामने हस्तमैथुन, मामला दर्ज

0

देश में यौन उत्पीड़न की समस्या काफी बढ़ती जा रही है। लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आपको पिछले माह मुंबई में हुआ एक किस्सा तो याद ही होगा जब एक ATM में एक युवक ने एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया था। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से भी सामने आया है। दरअसल यह घटना हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन की बताई जा रही है। मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स एक 29 वर्षीय महिला के सामने ही हस्तमैथुन (Man Masturbates In Fornt Of Woman) करने लगा। घटना 14 जून की बताई जा रही है।

लड़की को सेक्स के लिए पागल कर देंगे यह तरीके

गौरतलब है कि दिल्ली में रहने वाली 29 वर्षीय इंटीरियर ‌डिजाइनर अपने दफ्तर के काम से गुरुग्राम गई थी। वहां से वापसी में उसे काफी देर हो गई। पीड़िता रात तकरीबन तकरीबन साढ़े 9 बजे हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर पहुंची। इसके बाद एचएंडएम स्टोर (H&M Store) में उसने कुछ देखा। इसके बाद पीड़िता एस्केलेटर से ऊपर जाने लगी। तभी उसे एहसास हुआ कि कोई उसके पीछे खड़ा हुआ है। जैसे ही महिला ने पीछे पलटकर देखा तो वह दंग रह गई। आरोपी युवक महिला से सटकर खड़ा हुआ था और हस्तमैथुन (Man Masturbates In Fornt Of Woman) कर रहा था। इस वजह से महिला काफी असहज हो गई और उसने जब आरोपी को डांटा तो वह पीड़िता को गाली देने लगा।

हफ्ते के इस दिन महिलाएं सेक्स के लिए हो जाती हैं पागल

महिला (Man Masturbates In Fornt Of Woman) ने सोशल मीडिया पर लिखा “मैं चिल्लाई और मदद के लिए आवाज लगाई, लेकिन कोई भी आगे नहीं आया। वहां कोई पुलिसवाला भी नहीं था।’ इसके बाद महिला ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही गुरुग्राम पुलिस और डीएमआरसी पुलिस से शिकायत की। महिला की शिकायत पर मेट्रो पुलिस थाने में आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी शख्स को तलाश रही है। इस मामले में आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने महिला को सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए बुलाया। हालांकि अभी तक आरोपी युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

सेक्स के बाद पुरुष न करें इस तरह की गलती वर्ना….

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.