राहुल गांधी को खुलेआम किया KISS, VIDEO VIRAL

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Man Kisses Congress Rahul Gandhi) को एक व्यक्ति के खुलेआम किस किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है। राहुल गांधी (Man Kisses Rahul Gandhi Video ) आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (Wayanad) गए थे। केरल यात्रा के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई। किस करने वाले शख्स ने पहले राहुल गांधी से हाथ मिलाया, उसके बाद किस कर लिया। राहुल गांधी अपनी कार में बैठकर खिड़की से लोगों से हाथ मिला रहे थे कि तभी एक शख्स ने उन्हें किस कर लिया।

जम्मू-कश्मीर में विकास, आज होंगी बड़ी घोषणाएं

Man Kisses Rahul Gandhi Video :

पहले भी किया था राहुल गांधी किस (Rahul Gandhi Kiss Video )

यह कोई पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी को किस किया गया हो। इसके पहले फरवरी में राहुल को ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा था। उस वक्‍त लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी गुजरात के वलसाड पहुंचे थे। यहां सभा में पहुंचते ही उनका गर्मजोशी से स्वागत हुआ। कई महिलाएं उनकी तरफ माला लेकर दौड़ी और उन्हें माला पहनाई। इसी दौरान एक महिला ने राहुल को किस कर लिया था।

Giriraj Singh Over Article 370 : खत्म होगा पाकिस्तान, भारत करेगा पिंडदान!

इस मामले के पहले राहुल गांधी ने वायनाड से कहा, “मैं कई मसलों पर सरकार से असहमत हूं, लेकिन यह साफ कर देना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मामला है और इसमें पाकिस्तान या फिर किसी अन्य देश को हस्तक्षेप करने नहीं दिया जाएगा।”

वहीं उन्होंने कश्मीर में बने हालातों के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया और ट्वीट किया, “जम्मू-कश्मीर में हिंसा हो रही है। यह हिंसा इसलिए हो रही है क्योंकि पाकिस्तान की ओर से इसे भड़काया और समर्थन किया जा रहा है, जिसकी पहचान दुनियाभर में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देश की रही है।”

पाकिस्तान ने भारत के लिए किया पूरा आसमान बंद!

राहुल गांधी जब श्रीनगर गए थे तब भी उन्होने सरकार पर सवाल उठाए थे। राहुल गांधी ने श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोके जाने का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वह यह कहते दिखे कि मुझे राज्यपाल ने आमंत्रित किया था। अब मैं आया हूं तो बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई और मुझे रोका जा रहा है। मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की गई और मीडिया को गुमराह किया गया।

Share.