Shocking Video : चलती ट्रेन पकड़ रहा था युवक, अचानक फिसला हाथ और फिर…

0

ट्रेन ( Train ) या बस (BUS )  पकड़ने की जल्दी हो या फिर किसी और कार्य की जल्दी, हमेशा नुकसानदायक होती है। कई बार जल्दबाजी के कारण लोगों की जान भी चली जाती है। अब ऐसे ही एक व्यक्ति की फिर जान जाते-जाते बची। ओडिशा के संबलपुर (Odisha Sambalpur) में एक ऐसा हादसा हुआ, जिसके देखकर किसी की भी साँसे अटक जायेगी। एक व्यक्ति चलती ट्रेन को पकड़ने के लिए दौड़ा और अचानक उसका हाथ फिसल गया, जिससे वो प्लैटफॉर्म और चलती ट्रेन के गैप (The gap between the platform and the train) में गिर गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social media)  पर वायरल हो रहा है।

गर्भवती महिला को ज़बरदस्ती पिलाया तेज़ाब, हुई मौत…

जानकरी के अनुसार, ओडिशा के झारसुगुदा स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जब ट्रेन ने चलना शुरू कर दिया, तब राजेश तलवार नाम का व्यक्ति चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा। जैसे ही उसने ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की उसका हाथ फिसल गया और वह स्टेशन के प्लैटफॉर्म और चलती ट्रेन के गैप में गिर गया। वहां खड़े लोगों ने जब यह घटना देखी तो पहले तो बचाने के लिए आगे आए, लेकिन राजेश तलवार जब गैप के बीच में गिर चुके थे। बाद में जब उन्हें स्टेशन पर मौजूद लोगों सही सलामत देखा तो सभी हैरान रह गए। यह स्टेशन ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से 330 किलोमीटर पर स्थित हैं।

मंत्री ने फोन कॉल करके छोड़ा, सिंधिया ने लाइव सुनी बहस

राजेश तलवार ने बताया कि वह चाय खरीदने के लिए ओडिशा के झारसुगुदा स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर उतरा था, लेकिन ट्रेन अचानक चल पड़ी। इसके बाद उसने चाय छोड़ ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ लगाईं। ट्रेन की रफ़्तार तेज होने के कारण वह संभल नहीं पाया और फिसलकर गिर गया। इसके बाद ट्रेन को कुछ दुरी आगे जाकर रोका गया। बाद में राजेश तलवार उसी ट्रेन से गए। ये पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

चुनावी हार के बाद सीएम नायडू का साथ छोड़ रहे उनके सांसद

Share.