website counter widget

Maharashtra Assembly Elections 2019 : शिवसेना की खूनी रैली

0

महाराष्ट्र में चुनाव (Maharashtra Assembly Elections 2019 ) होने वाले हैं और ऐसे में चुनावी रैलियों का भी आयोजन किया जा रहा है। ऐसी ही एक चुनावी रैली में शिवसेना के एक कार्यकर्ता को चाकुओं से गोद दिया गया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया (Shiv Sena MP Omraje Nimbalkar Attacked)। घायल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद शिवसेना (Shiv Sena) के लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

बाल ब्रह्मचारी के सामने अश्लीलता से नाचती नारी

बताया जा रहा है कि शिवसेना के सांसद ओम राजे निंबालकर (Shiv Sena MP Om Raje Nimbalkar) पर बुधवार को जानलेवा हमला किया गया, जिसमें वह घायल हो गए हैं। वह उस्मानाबाद क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में थे तभी एक युवक ने चाकू से उन पर हमला कर दिया। इसके बाद आसपास वालों ने आरोपी के हाथ पकड़े, लेकिन भीड़ में युवक भाग निकला। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि एक युवक भीड़ में से आया और उसने ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। घटना के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि  रैली के दौरान व्यक्ति निंबालकर से हाथ मिलाने के बहाने एक समूह के साथ उनके पास पहुंचा था। निंबालकर के हाथ में चोट आयी हालांकि हाथ पर कलाई घड़ी होने के कारण वह अधिक जख्मी नहीं हुए।

संजय दत्त का छोटा भाई बड़ी जीत दर्ज करेगा: देखें VIDEO

शिवसेना की रैली में पहुंचा था दाऊद का गुर्गा

इसके पहले शिवसेना की रैली अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गुर्गों के कारण चर्चा का विषय बनी थी। नालासोपारा विधानसभा सीट से बीजेपी-शिवसेना गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर शिवसेना के प्रदीप शर्मा की चौनवी रैली में दाऊद के गुर्गे श्याम किशोर गरिकापट्टी  को भी देखा गया था। प्रदीप शर्मा और श्याम किशोर गरिकापट्टी  की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे लेकर दूसरी पार्टी के नेताओं ने जमकर विवाद किया था (Shiv Sena MP Omraje Nimbalkar Attacked)। उसके कुछ समय बाद  प्रदीप शर्मा ने ने सफाई देते हुए कहा था कि रैली में कौन आता है उसका वह ध्यान नहीं रख सकते हैं।

15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़क बना देंगे: कैबिनेट मंत्री

    – Ranjita Pathare 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.