website counter widget

BJP जिला अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग!

0

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेताओं पर खतरा मंडरा रहा है। कई नेताओं को दिन दहाड़े गोलियों से भून दिया जाता है तो कई को अगवा कर उनकी हत्या की जा रही है। आज फिर से एक भाजपा अध्यक्ष (BJP President) को सरेआम गोलियों से भूना गया। जानकारी के अनुसार, मैनपुरी (Mainpuri) में मंगलवार सुबह भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता (BJP District President Alok Gupta) पर बाइक सवार तीन हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलवारों ने भाजपा जिला अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing on BJP district president) की।

पाकिस्तान को बड़ा झटका, डार्क ग्रे लिस्ट में होगा शामिल

भाजपा जिलाध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावरों ने आलोक गुप्ता (Alok Gupta) पर गोलियां बरसाई, जिसके बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कार के नीचे छुपकर अपनी जान बचाई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अजय शंकर राय (SP Ajay Shankar Rai) भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कारवाई है। वहीं बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग बीजेपी कार्यकर्ता आलोक गुप्ता के आवास पर पहुंचे हैं।

BJP की राजनीतिक पिच पर शतक लगाएंगे गांगुली!

खतरे में बीजेपी नेता

भाजपा नेताओं की हत्या की घटनाएँ पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रही है। शनिवार को ही सहारनपुर के देवबंद में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब धारा सिंह मौला कष्ट वाला स्थित अपने आवास से त्रिवेणी शुगर मिल जा रहे थे इसके पहले बीजेपी नेता और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कबीर तिवारी की बस्ती में दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। भाजपा के नेताओं की लगातार हो रही हत्या के बाद भाजपा के कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं। भाजपाईयों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए हंगामा कर दिया है।

APJ Abdul Kalam Jayanti : मिसाइलमैन कलाम जी की 88वीं जयंती पर सादर नमन

    – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.