website counter widget

उद्धव की ठोकर पर बीजेपी के नेता

0

अभिमान नहीं ये स्वाभिमान है और स्वाभिमान से समझौता असंभव है…ये कहना शिवसेना (Shiv Sena ) का है। जहां एक ओर महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी के गठबंधन (Shiv Sena Congress NCP Alliance in Maharashtra ) की सरकार बननी लगभग तय ही है वहीं दूसरी ओर शिवसेना अभी भी अपने मन का दर्द और गुस्सा  नहीं छिपा पा रही है। भाजपा से अलग होने के बाद सत्ता के लालची और अभिमानी जैसे आरोपों से गुजर रही शिवसेना का कहना है कि महाराष्ट्र में अब बीजेपी और शिवसेना की सरकार नहीं बनेगी। इंद्र का सिंहासन भी अब हमें मंजूर नहीं है। राज्य की सत्ता दिल्ली नहीं चला सकती। बालासाहेब और शरद पावर इसी मिट्टी से बने हैं।

Video viral: शादी का अनोखा बंधन 2 फिट का दूल्हा 6 फिट की दुल्हन

मुख्यमंत्री शिवसेना का ही बनेगा

बीजेपी पर अपने बयानों और ट्वीट्स से कटाक्ष कर चर्चा में आने वाले शिवसेना नेता संजय राऊत (Shiv Sena leader Sanjay Raut statement ) का कहना है कि हम कल रात ही शरद पवारजी से मिले हैं। हम सब चाहते हैं कि उद्धव ठाकरे राज्य के मुख्यमंत्री (Uddhav Thackeray will Become the Chief Minister of Maharashtra ) बने। पूरे महाराष्ट्र की जनता की भावना है और लाखों शिवसैनिकों की भी भावना है कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही हो। ताकत के बल पर कोई महाराष्ट्र की कुंडली नहीं बदल सकता। ये बालासाहेब की सेना है। महाराष्ट्र में सीएम की कुर्सी पर अब शिवसेना का शिवसैनिक विराजमान होगा।  तीनों पार्टियों ने यह तय कर लिया है कि अगले पांच साल तक शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा।

Electoral Bond : कालेधन से चलती है भ्रष्ट कांग्रेस!

बीजेपी ने शिवसेना को किया  बेइज्जत

जहां एक ओर शिवसेना के संजय राऊत बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट्स कर रहे हैं बयान दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने भी ट्वीट किया है कि आख़िर भारतीय राजनीती के तथाकथित चाणक्य (अमित शाह) को शरद पवार साहब ने मात दे ही दी। महाराष्ट्र को दिल्ली का तख्त नहीं झुका पाया। जय महाराष्ट्र।  बीजेपी ने शिवसेना को बहुत बेइज्जत किया है। अगर भविष्य़ में शिवसेना बीजेपी के साथ जाना चाहती है तो एनसीपी को कोई दिक्कत नहीं है।  हमारी शुभकामनाएं रहेंगी।

इमरान खान ने ट्रंप को किया फोन फिर अलापा कश्मीर राग

      – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.