Maharashtra Govt Formation Live Updates : विधानसभा में शपथ ग्रहण

0

महाराष्ट्र की सियासत में आज से नए युग की शुरुआत होती है।  शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन की सरकार अब महाराष्ट्र पर राज करने वाली है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के इस्तीफे के बाद अब शिवसेना का सपना साकार होने जा रहा है। एक महीने से चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम के खत्म होने पर उद्धव ठाकरे का मुख्यमंत्री बनना तय हो गया है।

विधायकों के पीछे पैसे लेकर घूम रही बीजेपी!

Maharashtra govt formation Live update :

# राजभवन पहुंचे उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे राजभवन  पहुंचे इस दौरान उनके साथ पत्नी रश्मी ठाकरे भी साथ रहीं  ।

# अजित पवार की वापसी से खुश हैं रोहित पवार

शरद पवार के पोते एनसीपी नेता रोहित पवार ने कहा कि हमें खुशी है कि चाचा (अजित पवार) की वापसी हुई है, वो आज यहां पर हैं. वह एनसीपी का ही हिस्सा हैं और अब उनकी देखरेख में काम करेंगे।

ISRO Cartosat-3 launch Video : भारत की अंतरिक्ष में नई उड़ान

# देवेंद्र फडणवीस ने ली विधायक पद की शपथ

महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र शुरू हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधायक पद की शपथ ले ली है, अब सभी विधायकों के शपथ लेने का सिलसिला शुरू हो गया है. फडणवीस के बाद छगन भुजबल, अजित पवार, जयंत पाटिल, बालासाहेब थोराट समेत अन्य विधायकों ने शपथ ली.

भारत में हर दूसरा आदमी देता है रिश्वत :सर्वे

# विधानसभा  में सुप्रिया सुले ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का किया स्वागत

# अजित पवार का सुप्रिया सुले ने किया गले लगाकर स्वागत

सुप्रिया ने अजित पवार को गले लगाया और कहा कि न तो पार्टी में और न ही परिवार में कोई अनबन है। उन्होंने कहा कि परिवार में अनबन हो सकती है लेकिन अलगाव नहीं,  हम दोनों की बात की जाए तो वे मेरे भाई हैं और हमारे बीच कभी कोई विवाद नहीं रहा है।

     – Ranjita Pathare 

 

Share.