website counter widget

महाराष्ट्र में ‘बाप’ पर पहुंची बीजेपी-शिवसेना की सत्ता की लड़ाई!

0

महाराष्ट्र (Maharashtra)  में चल रही भाजपा (Bharatiya Janata Party ) और शिवसेना (Shiv Sena ) की कुर्सी की लड़ाई ‘बाप’ की राजनीति पर पहुँच गई है। दोनों दलों के बीच खिंचतान के साथ दबाव की राजनीति जारी है। शिवसेना अभी भी अपने 50-50 वाले फॉर्मूले पर अड़ी हुई है। वहीं भाजपा अभी भी शिवसेना (Shiv Sena MP Sanjay Raut) की शर्ते मानने से इनकार कर रही है वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है।

Article 370 और कश्मीर में परदेसियों पर बिफरी माया

बाप की राजनीति नहीं चलेगी ?

शिवसेना (Shiv Sena) ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि यहाँ किसी के पिता जेल में नहीं है। उन्होने साफ-साफ यह कहा कि हरियाणा (Haryana) की तरह यहां पर कोई दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) नहीं है, जिनके पिता जेल में हों। चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (BJP President Amit Shah) और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Shiv Sena Chief Uddhav Thackeray) के बीच जो सहमति बनी थी, उसे हर हाल में पूरा किया जाना चाहिए।

पीएम मोदी, अमित शाह और कोहली की जान को खतरा

भाजपा कर रही नीची राजनीति

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कोई दुष्यंत चौटाला नहीं हैं, जिनके पिता जेल में हों। हम महाराष्ट्र में सच्चाई की राजनीति करते हैं (Shiv Sena MP Sanjay Raut)। अगर कोई हमें सत्ता से दूर रखने की कोशिश करता है, तो मैं मानता हूं कि यह सच्चाई की राजनीति नहीं है। हम देख रहे हैं कि क्या हो रहा है और लोग कितने नीचे तक जा सकते हैं।

Article 370 और कश्मीर में परदेसियों पर बिफरी माया

अजय चौटाला को मिली पेरोल

हरियाणा में भाजपा और जेजेपी (JJP) ने साथ में मिलकर सरकार बना ली है। जननायक जनता पार्टी से गठबंधन करने के बाद ही दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को तिहाड़ जेल से दो सप्ताह की पेरोल दे दी गई। इतना ही नहीं उनकी पेरोल को तुरंत स्वीकार कर लिया गया। यहाँ तक कि अजय चौटाला सीएम खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल भी हुए थे।

 

    – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.