भाजपा ने दिया शिवसेना को ईंट का जवाब पत्थर से

0

मुंबई: महाराष्ट्र चुनाव (maharashtra assembly election) के परिणाम आये हुए 8 दिन हो चुके है लेकिन सरकार के गठन को लेकर महासंग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है। और जब तक इसका गठन नहीं हो जाता तब तक दोनों पार्टी के नेताओं की तरफ से बयानों की बौछार जारी है. दोनों पार्टी के नेता अपनी अपनी पार्टी की सरकार बनाने का दम भर रहे है (BJP Counter Attacked Shiv Sena With Cartoon)। राज्यसभा सांसद और शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने गुरुवार को भाजपा का मजाक उड़ाने के लिए सोशल मीडिया पर कार्टून साझा किया था जिस पर आज भाजपा ने पलटवार किया है जिसमे इसी हथियार का इस्‍तेमाल किया. बता दें कि महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव 2019 में बीजेपी  (BJP) को 105, जबकि शिवसेना (Shiv Sena) को 56 सीटों पर जीत हासिल हुई है. किसी भी दल को 288 सीटों वाली महाराष्‍ट्र विधानसभा में बहुमत के लिए 145 विधायकों का समर्थन चाहिए.

मोदी सरकार को लगा साल का सबसे बड़ा झटका

जानकारी के अनुसार संजय राउत ने 25 अक्टूबर को एक कार्टून ट्वीट किया था, जिसमें टाइगर (BJP Counter Attacked Shiv Sena With Cartoon) की मुट्ठी में बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल का फूल दिखाया था. इसमें टाइगर के गले में एनसीपी (NCP) का चुनाव चिह्न घड़ी भी नजर आ रही है. इस पर उन्‍होंने लिखा था, ‘व्‍यंग्‍य चित्रकाराची कमाल, बुरा ना मानो दिवाली है…’ वही आज संजय राउत के कार्टून पर पलटवार करते हुए दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पर एक कार्टून साझा किया, जो शिवसेना पर तंज माना जा रहा है. कार्टून में देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) एक रिंग लिए हुए दिख रहे हैं. कार्टून में फडणवीस एक टाइगर की ओर इशारा कर रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं, ‘आखिर तुम्हें आना है जरा देर लगेगी.’

भारत में गोल्ड बैंक खोलने को लेकर तैयारियां हुई तेज

इस बयान पर संजय राउत ने फिर पलटवार किया है  राउत ने लिखा कि साहेब, अहंकार मत पालिए. वक्त के साथ सागर में कई सिकंदर डूब गए हैं. शिवसेना लगातार 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी है, जिसके तहत ढाई-ढाई साल के लिए सीएम बनाने की मांग है. वही भाजपा की तरफ से इस प्रस्ताव को नकार दिया गया है अब लगातार दोनों पार्टी की तरफ से नोक झोंक जारी है।

भारत की खुफिया एजेंसी फेल!! आतंकियों के निशाने पर भारत!

-Mradul tripathi

Share.