website counter widget

लखनऊ राजभवन को मिली उड़ाने की धमकी

0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के राजभवन को झारखंड के उग्रवादी संगठन ने डायनामाइट से उड़ाने की धमकी दी है। यह धमकी भरा पत्र आज यानी 3 अगस्त मंगलवार को झारखंड के उग्रवादी संगठन टीएसपीसी द्वारा भेजा गया है। इस धमकी भरे पत्र में 10 दिनों की मोहलत दी गई है। यदि राज्यपाल द्वारा यह राजभवन 10 दिनों के भीतर खाली नहीं किया जाता तो इसे डायनामाइट लगाकर उड़ा दिया जाएगा। इस बात की जानकारी राजभवन द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में दी गई है।

सुप्रिया सुले ने खोला पीएम मोदी का बड़ा राज

बता दें कि आज शाम लखनऊ के राजभवन से जारी प्रेस विज्ञप्ति में झारखंड के उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के धमकी भरे पत्र का जिक्र करते हुए बताया गया है कि, लखनऊ राजभवन को 10 दिनों के भीतर उड़ाने की धमकी मिली है। इस पत्र में उग्रवादी संगठन ने लिखा है कि राजभवन को खाली करने के लिए 10 दिन का समय दिया जाता है। अगर इन 10 दिनों में राजभवन को खाली नहीं किया तो यह उग्रवादी संगठन इस राजभवन को उड़ा देगा। धमकी भरा पत्र मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। राजभवन के अपर मुख्य सचिव राज्यपाल हेमन्त राव ने इस मामले को बेहद गभीरता से लेते हुए गृह विभाग को इस बारे में उचित कार्रवाई करने के लिए पत्र भेजा है।

एसपीजी सुरक्षा ही क्यों चाहता है गांधी परिवार ?

इस धमकी भरे पत्र के बाद से पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है और अलर्ट मोड पर है। राजभवन की सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है और उसकी सुरक्षा के बेहद कड़े इंतेजामात कर दिए गए हैं। फिलहाल इस मामले की पूरी गहनता से जांच की जा रही है। लखनऊ राजभवन को यह धमकी भरा पत्र झारखंड के उग्रवादी संगठन टीएसपीसी की तरफ से मिला है। जिसमे राजभवन को खाली करने के लिए 10 दिनों का समय दिया गया है।

आयकर विभाग ने भेजा कांग्रेस को नोटिस

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.