website counter widget

VIDEO : खून से लथपथ बहन के साथ पुलिस चौकी पहुंचे भाई को पुलिस ने क्यों भगाया ?

0

खून से लथपथ बहन के साथ युवक पुलिस (Attack On Brother And Sister In Lucknow) के पास पहुंचा। युवक की सफ़ेद बनियान उसकी गर्दन और कंधे से निकलते खून के कारण लाल हो चुकी थी, हैवानियत के शिकार भाई-बहन को घायल अवस्था मे पुलिस द्वारा थाने से भगा दिया जाता है। युवक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करता है, लेकिन उसकी मांग नहीं मानी जाती और न ही पुलिस वाले उसे अस्पताल पहुंचाते हैं, इसके उलट पुलिस वाले कहते हैं कि जाओ और अपना मेडिकल करवाओ और वहां से लिखा कर लाना।

पुलिस वालों की आँखों में शायद भाई-बहन के शरीर से बहता खून और बार-बार बेहोश होती बहन नहीं नजर आई। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिर पुलिवालों की लापरवाही सामने आई है। मामला लखनऊ (Lucknow)  के इटौंजा (Itaunja)  थाना क्षेत्र का है।

100 भारतीयों के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया ब्लू कॉर्नर नोटिस

Attack On Brother And Sister In Lucknow :

यह घटना लखनऊ के #इंटोजा थाना क्षेत्र की कल रात की है, 5-6लोग लोग, इन व्यक्ति की बहन साथ गलत करने आए और इस भाई ने अपनी बहन के साथ गलत नही होने दिया तो इसकी बहन और दोनों को बुरी तरह पीटा गया।और इस घटना में क्या पुलिस वाले इन्हें अस्पताल पहुंचा सकते थे, पर दुर्भाग्य देखिए हमारे देश के शासन का,थोड़ी तो शर्म रखो।

Tiger Khan द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 24 जून 2019

इटौंजा थाने की महंगवा चौकी पर मोहम्मद शाहरुख खान नाम का एक युवक अपनी बहन (Attack On Brother And Sister In Lucknow) को संभालते हुए खून से लथपथ हालत में पहुंचा और परिवार पर किए गए हमले की शिकायत की। दोनों की हालत देखने के बाद भी चौकी में मौजूद सिपाही उन्हें भगा देते हैं। वीडियो में लड़का कहता है कि यहां कोई सुनवाई नहीं है सर, इसके बाद सिपाही कहता है, “तुम्हारा मेडिकल हो जाएगा यार।” लड़का कहता है, “हमारा मेडिकल, पहले लिखो हमारा रिपोर्ट। ” इस पर सिपाही कहता है , “लिखकर लाओगे न रिपोर्ट।” लड़का आरोपियों के नाम भी बताता है फिर भी उसकी शिकायत नहीं लिखी जाती है।

Tabrez Ansari Jharkhand Lynching : तबरेज़ लिंचिंग मामले में सामने आई पुलिस की बड़ी खामी!

इस वीडियो (Attack On Brother And Sister In Lucknow) के बारे में लखनऊ पुलिस ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है। पुलिस के अनुसार घर के बाहर खेल रहे बच्‍चों के बीच अचानक किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बच्चों के विवाद में बड़े भी शामिल हो गए। दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। संघर्ष करते हुए भाई-बहन रात 1:25 बजे खुद खून से लथपथ अवस्‍था में कार्रवाई की मांग लेकर इटौंजा चौकी पहुंचे। इस मामले में मामले में एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए सीओ बीकेटी को जांच सौंपी। इसके साथ ही कॉस्टेबल को लाइन हाजिर किया है।

निगमों और मंडलों में जल्द ही हो सकती है राजनीतिक नियुक्तियां

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.