मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ी, डॉक्टरों ने कहा…

0

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की अचानक तबियत खराब (Mulayam Singh Yadav Admitted To Emergency Ward ) हो गई है। उन्हें गंभीर  हालत में अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें पीजीआई में भर्ती किया। एसजीपीजीआइ में उनकी इलेक्ट्रोएन्सेफलोग्राम (Electro Encephalo Gram) की गई है। इस जांच से दिमाग की क्रियाशीलता देखी जाती है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसके बाद उनकी एमआरआइ भी की जायेगी। डॉक्‍टरों का कहना है कि गैस्ट्रो और न्यूरो की दिक्कत होने के बाद एडमिट किया गया, गंभीर बात होगी तो उसका खुलासा रिपोर्ट में किया जाएगा।

मोदी-अमित शाह, दुर्योधन और दुशासन के जैसे 

सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ी, लखनऊ के SGPGI में भर्ती

मैनपुरी से गठबंधन प्रत्याशी

मुलायमसिंह यादव (Mulayam Singh Yadav Admitted To Emergency Ward ) ने लोकसभा चुनाव 2019 में मैनपुरी से गठबंधन प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है। इस बार में बसपा और अन्य दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। इस चुनाव में उन्होंने मायावती और अपने बीच की वर्षो पुरानी दुश्मनी को भूलकर हाथ मिलाया। मैनपुरी में 23 अप्रैल को मतदान था। मुलायम सिंह यादव 23 अप्रैल को इटावा के सैफई में मतदान करने गए थे। मायावती के साथ साझा रैली में मुलायमसिंह ने कहा था कि आज मायावती आईं हैं, उनका हम स्वागत करते हैं, आदर करते हैं। मायावती का बहुत सम्मान करना हमेशा, क्योंकि समय जब भी आया है तो उन्होंने हमारा साथ दिया है। हमें खुशी है कि हमारे समर्थन के लिए वो आई हैं। मैं लंबा भाषण नहीं दूंगा, ये आखिरी चुनाव है। भारी बहुमत से जिताइएगा। हम मायावती जी का स्वागत करते हैं। इस दौरान समर्थकों ने मुलायम सिंह यादव के पक्ष में जमकर नारेबाजी भी की।

PM Narendra Modi Nomination LIVE : पीएम ने किया नामांकन

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की तबियत खराब, PGI में हुए भर्ती

वहीँ अपने गठबंधन के बारे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था, “गठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देगा। भाजपा अपने प्रदर्शन के बारे में बात भी नहीं कर पाएगी। वे सपा-बसपा-रालोद गठबंधन का सामना कैसे कर सकते हैं। गठबंधन का लक्ष्य सामाजिक न्याय सुनिश्चित करना और आंबेडकर, लोहिया, कांशीराम तथा नेता जी (मुलायम सिंह यादव) की विचारधारा को आगे ले जाना है। ”

चुनाव से पहले मोदी ने जीत ली काशी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.