website counter widget

चुनाव में जैश का आतंकी हमला !

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है।  इन्हीं तैयारियों के बीच एक चौंकाने वाली  खबर आई है।  ऐसा कहा जा रहा है कि पुलवामा (PULWAMA ) हमले का दोषी ‘जैश-ए-मोहम्मद’ फिर से भारत पर हमला कर सकता है।  वह चुनावी गतिविधियों के बीच में धमाका करने की साजिश कर रहा है।  ऐसा भी कहा जा रहा है कि जैश 22 से 25 अप्रैल के बीच हमले को अंजाम दे सकता है।  इससे सुरक्षाबलों के साथ ही आम नागरिक को भी निशाना बनाया जाएगा।  इसके पहले पहले अप्रैल के पहले दो हफ़्तों में जम्मू और कुपवाड़ा पर भी हमले की साजिश रची गई थी, लेकिन कड़े प्रतिबंध के कारण  आतंकी अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सके।

भोपाल से दिग्विजयसिंह को टक्कर देगी साध्वी प्रज्ञा!

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सेना के तीनों अंगों को मिले ज्यादा अधिकार

चुनाव के बीच बड़ा आतंकी हमला

ख़ुफ़िया विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आतंकी देश में कई जगह हमले की साजिश रच रहे हैं।  जानकारी मिलने के बाद सभी इलाकों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश ए मुहम्मद ने पुलवामा में आतंकी हमला किया था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक कर जैश के आतंकी ठिकाने को तबाह कर दिया था। 

TMC विधायक ने सुरक्षाबलों पर साधा निशाना, कहा…

चुनावों में दहलाने की साजिश, 22-25 अप्रैल के बीच जैश कर सकता है आतंकी हमला: सूत्र

पंजाब और राजस्थान के रेलवे स्टेशनों, मंदिरों व सार्वजनिक स्‍थानों पर बम धमाके करने की धमकी दी गई है। फिरोजपुर मंडल रेलवे के डीआरएम विवेक कुमार को डाक से मिली है। यह पत्र आतंकी संगठन के कथित कमांडर खुदाबीब हाफिज के नाम पर भेजा गया है।  पत्र डीआरएम दफ्तर को 15 अप्रैल को प्राप्त हुआ है। इसके बाद रेलवे द्वारा पत्र की सत्यता की जांच करवाए जाने के साथ ही रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा-व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त कर दी गई है।

VIDEO : पीएम की आलोचना कर रहे थे राहुल और हो गए ट्रोल

पंजाब में आया जैश के नाम पर हमले की धमकी का पत्र, रेलवे स्‍टेशनों पर कड़ी सुरक्षा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.