website counter widget

मायावती ने पीएम की जुमलेबाजी का किया खुलासा, कहा…

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के सबसे बड़े तीसरे चरण के मतदान हो चुके हैं, अब चौथे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव -प्रचार में लगी हुई है। नेताओं के आरोप और प्रत्यारो का दौर शुरू हैं। ऐसे ही बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Mayawati Says PM Narendra Modi Is Misguiding On Reservation Issue) पर निशाना साधा है। पीएम मोदी पर मायावती ने जुमलेबाज होने का भी आरोप लगाया और कहा कि पीएम आरक्षण के नाम पर देश को गुमराह कर रहे हैं। आज यानी बुधवार को मायावती ने कई ट्वीट किए।

Live Video : अक्षय कुमार के सामने मोदी ने खोले अपने दिल के कई राज

Image result for pm narendra modi मायावती

मायावती ने ट्वीट किया (Mayawati Says PM Narendra Modi Is Misguiding On Reservation Issue), “पीएम श्री मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है कि इसे खत्म नहीं किया जाएगा जो वास्तव में इनकी एक और जुमलेबाजी है क्योंकि कांग्रेस की तरह इनके शासनकाल में भी एससी/ एसटी /ओबीसी आरक्षण की व्यवस्था को पूरी तरह से निष्क्रिय व निष्प्रभावी बना दिया गया है,क्यों?” इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, “इसके अलावा, दलितों, आदिवासियों व ओबीसी वर्गों के लिए सरकारी नौकरियों में आरक्षित लाखों पदों को नहीं भर कर इन उपेक्षित वर्गों के लोगों का हक मारने का काम क्यों बीजेपी की केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा लगातार किया जा रहा है? बीजेपी व पीएम श्री मोदी पहले इसका भी हिसाब-किताब दें।”

सनी देओल को टिकट, केंद्रीय मंत्री ने कहा पार्टी ने गौ हत्या कर दी

Image result for pm narendra modi मायावती

इसके पहले मंगलवार को भी मायावती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि केन्द्र में भाजपा सरकार आने के बाद से देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी है। फर्रूखाबाद लोकसभा सीट से सपा—बीएसपी गठबंधन प्रत्याशी मनोज अग्रवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में मायावती ने कहा, ‘भाजपा की केंद्र में सरकार आने के बाद से देश में गरीबी और बेरोजगारी बढी है। उन्होंने अपने एक और ट्वीट में कहा था, “देश की 130 करोड़ जनता व खासकर करोड़ों शिक्षित युवाओं व बेरोजगारों को ऐसी गलत सोच वाली बीजेपी सरकार कतई नहीं चाहिए जो उन्हें रोजगार देने के बजाए पकौड़े व चाय बेचने तथा चैकीदारी आदि करने के लिए मजबूर करती हो व वैसी ही घातक जनविरोधी नीति अपनाती हो।”

तीसरे चरण में कुल मतदान 63.24 प्रतिशत

Image result for pm narendra modi मायावती

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.