website counter widget

उमर अब्दुल्ला ने साध्वी प्रज्ञा के लिए कहा कुछ ऐसा कि….

0

लोकसभा चुनाव (का माहौल है सभी पार्टियॉं एक दुसरे पर निशाना साधने से बाज़ नहीं आ रही है। अपने विवादित बयानों के कारण नेता चुनाव आयोग की फटकार का भी सामना कर चुके हैं। अब जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (Jammu & Kashmir National Conference) के नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने भोपाल (BHOPAL ) से लोकसभा चुनाव लड़ रही भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Omar Abdullah Reaction Over Sadhvi Pragya Thakur ) पर निशाना साधा है। उमर अब्दुल्ला जब श्रीनगर में एक मतदान केंद्र पहुंचे तो उन्होंने भाजपा की साध्वी पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा, “बीजेपी ने एक ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है, जो न केवल किसी आतंकी मामले का आरोपी है, बल्कि स्वास्थ्य आधार पर जमानत पर बाहर है। ”

कौन हैं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जो भोपाल से लड़ सकती है चुनाव ?

Image result for साध्वी प्रज्ञा

कैसे चुनाव लड़ सकती है साध्वी ? (Omar Abdullah Reaction Over Sadhvi Pragya Thakur )

उमर अब्दुल्ला ने साध्वी के चुनाव लड़ने पर सवाल (Omar Abdullah Reaction Over Sadhvi Pragya Thakur ) उठाते हुए कहा कि यदि साध्वी प्रज्ञा की स्वास्थ्य स्थिति उन्हें जेल में रहने की अनुमति नहीं देती है, तो उन्हें यह चुनाव लड़ने की अनुमति कैसे मिल सकती है? इसके पहले उन्होंने उन्होंने इस सम्बन्ध में ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाकर, कानून व्यवस्था का कैसा मखौल उड़ाया है? वह आतंकवाद की आरोपी हैं। उनके खिलाफ ट्रायल चल रहा है, स्वास्थ्य आधार पर जमानत पर बाहर हैं, लेकिन चुनाव लड़ने के लिए एकदम स्वस्थ हैं। ”

भोपाल से दिग्विजयसिंह को टक्कर देगी साध्वी प्रज्ञा!

Image result for उमर अब्दुल्ला पार्टी

दिग्गी को चुनौती दे रही साध्वी

Image result for उमर अब्दुल्ला पार्टी

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा ने कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजयसिंह के सामने मैदान में उतारा है। साध्वी मालेगांव बम विस्फोटकी दोषी भी साबित हुई थी, वे अभी भी जमानत पर हैं। उन्हें 23 अक्टूबर 2008 को मालेगांव ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद वे नौ साल तक जेल में भी सज़ा काट चुकी है। मध्य प्रदेश के भिंड ज़िले के कछवाहा गांव में जन्मीं प्रज्ञा सिंह प्रज्ञा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्य रह चुकी थीं। पुलिस ने पुणे, नासिक, भोपाल इंदौर में जांच की। सेना के एक अधिकारी कर्नल प्रसाद पुरोहित और सेवानिवृत मेजर रमेश उपाध्याय को भी गिरफ़्तार किया गया।

साध्वी को लेकर बोले दिग्विजय

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.