website counter widget

‘तमंचे पर डिस्को’ वाले विधायक का लड़की के साथ VIDEO

0

विधायक का ‘तमंचे पर डिस्को’ वाला वीडियो (VIDEO) वायरल होने के बाद काफी बवाल मच गया था। भाजपा (BJP ) के विधायक के वीडियो के कारण पार्टी की काफी आलोचना हुई, जिसके बाद खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन (Pranav Singh Champion Video ) को निष्काषित कर दिया गया , लेकिन अब भाजपा ने अपने ही फैसले पर पलटी मार ली है।

ममता बनर्जी बनेगी कांग्रेस अध्यक्ष !

पार्टी ने कहा कि चैंपियन को अभी निष्कासित नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें निष्कासन का नोटिस दिया गया है। उन्हें 10 दिन में नोटिस का जवाब देना होगा। भाजपा ने भले ही विधायक को निकालने के लिए सख्ती नहीं दिखाई हो, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से पार्टी के आला कमान के होश जरूर उड़ जाएंगे।

Pranav Singh Champion Video :

विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन (Pranav Singh Champion Video ) के पिछले वीडियो में वो शराब और बंदूकों के साथ नजर आ रहे थे, लेकिन हाल ही में सामने आये वीडियो में वे एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में विधायक अपने दफ्तर में बैठे हुए डांसर के डांस का मजा ले रहे हैं और उनके सहयोगी इस डांस कार्यक्रम का वीडियो बना रहे हैं।

इस वीडियो में उनके दफ्तर में एक महिला डांस करते हुए दिख रही है और वह इसका आनंद ले रहे हैं। विधायक के रूड़की स्थित घर पर महिला फिल्मी गाने पर डांस करती दिख रही है। खबरों की माने तो यह पुराना वीडियो है, लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बारे में विधयक ने कहा कि  मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मीडिया मेरे अतीत को क्यों उछालने पर तुली है। ये 2016 का वीडियो है।

विधायक की बागी बेटी साक्षी के पति की पहले हो चुकी है सगाई

10 जुलाई को बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन (Pranav Singh Champion Video  का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बीजेपी विधायक हथियारों के साथ ‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आए थे। विधायक का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नशे में धुत होकर बंदूक लहराते हुए डांस करते दिखाई दिए थे।

वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी ने केंद्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी। चैंपियन के उपर अक्सर अनुशासनहीनता के आरोप लगते रहे हैं। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में बीजेपी ने तीन महीने के लिए पार्टी से पहले ही निलंबित कर दिया था।

VIDEO : संसद में चला सफाई अभियान, झाड़ू थामे सांसदों का यूं उड़ा मज़ाक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.